सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, करीब छह नक्सलियों के हताहत होने की संभावना

Must Read

Encounter between security forces and Naxalites, about six Naxalites likely to be casualties

छत्तीसगढ़ सुकमा जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में करीब छह नक्सलियों के हताहत होने की संभावना है। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि जिले के चिंतागुफा और किस्टाराम थाना के सीमावर्ती गांव छोटेकेड़वाल के जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच भीषण मुठभेड़ हुआ।

उन्होंने बताया कि चिंतागुफा और किस्टाराम के सीमावर्ती गांव छोटेकेड़वाल, बड़ेकेड़वाल और सिंघनमड़गू के जंगलों में किस्टाराम एरिया कमेटी के प्रभारी राजू और प्लाटून नंबर आठ के प्रभारी मासा के साथ लगभग 30-35 नक्सलियों की मौजूदगी और नक्सलियों द्वारा शहीद सप्ताह मनाए जाने की सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि सूचना पाकर डीआरजी और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के कोबरा बटालियन के दल को नक्सल विरोधी अभियान में रवाना किया गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभियान के दौरान आज सुबह जब सुरक्षाबल के जवान छोटेकेड़वाल के जंगल में थे तभी नक्सलियों ने उनपर हमला कर दिया। जिसके जवाब में डीआरजी के जवानों ने भी गोलीबारी की।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This