स्कूल में अचानक बेहोश कर गिरने लगी छात्राएं, बच्चियों की मची चीख पुकार

Must Read

Girl students suddenly started falling unconscious in the school, girls started crying

छत्तीसगढ़ में कबीरधाम जिले के शासकीय मिडिल स्कूल दलपुरवा में 8 छात्रा एक के बाद बेहोश होने लगे, जिसके बाद स्कूल में बच्चियों की चीख पुकार मच गई। सभी को बेहोशी की हालात में पिपरिया के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, कक्षा 6वीं और 8वीं छात्राओं का अचानक एक के बाद एक तबियत बिगड़ गया और सभी छात्रा बेहोश हो गए।

घटना के बाद स्कूल में अन्य बच्चे घबरा गए और स्कूल प्रबंधन ने तत्काल बच्चों के परिजनों को मामले की सूचना दी और डायल 112 और संजीवनी एक्सप्रेस एम्बुलेंस की मदद से सभी बेहोश छात्रों को पिपरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज जारी है। बताया जा रहा की बीमार सभी छात्रा स्कूल में बिल्कुल स्वस्थ थे, लेकिन स्कूल में क्लास लगने के बाद एक छात्रा का तबियत बिगड़ गया और बेहोश हो गई।

छात्रा को पानी पिला ही रहे थे की वैसे ही दूसरी और फिर तीसरी करते करते कुल 8 छात्राएं बेहोश हो गई। इस घटना से स्कूल में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सभी बच्चों को अस्पताल ले जाया गया और परिजनों को बुलाया गया है। फिलहाल सभी बच्चों की स्थिति ख़तरे से बहार है। वहीं, सभी का इलाज जारी है।

Latest News

20 लाख के 4 इनामी नक्सलियों ने किया समर्पण

संवाददात धीरज मेहरा. छत्तीसगढ़ दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा में बस्तर आईजी सुंदर राज पी के नेतृत्व में चलाए जा रहे...

More Articles Like This