ऑर्केस्ट्रा डांसर के साथ 15 लोगों ने एक सप्ताह तक किया सामूहिक बलात्कार, अर्धनग्न अवस्था में सुनसान जगह पर फेंककर हुए फरार

Must Read

15 people gang-raped an orchestra dancer for a week, threw her in a deserted place and escaped

बिहार। सारण जिले में एक ऑर्केस्ट्रा डांसर के साथ 15 लोगों ने एक सप्ताह तक सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। डांसर की तबीयत बिगड़ने और बेहोश हो जाने के बाद आरोपियों ने उसे अर्धनग्न अवस्था में एक सुनसान जगह पर फेंक दिया। सोमवार को कुछ राहगीरों ने उसे देखा और उन्होंने उसे कपड़े दिए और स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी। पीड़िता एक विवाहित महिला है और यूपी के गोंडा जिले की मूल निवासी है। उसे छपरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीडि़ता के बयान के अनुसार, वह एक महिला ऑर्केस्ट्रा संचालक के अधीन काम कर रही थी, लेकिन उसने उसे 10,000 रुपये में दूसरे ऑर्केस्ट्रा संचालक को बेच दिया और दिल्ली भाग गई। पीड़िता की एक अन्य नर्तकी दोस्त ने कहा, “उस महिला ने उसे 10,000 रुपये में एक अन्य ऑर्केस्ट्रा संचालक को बेच दिया और एक शो में डांस करने के लिए कहा। उसने सारण जिले के मसरख में ऑर्केस्ट्रा में डांस किया। मसरख से गोंडा लौटते समय 15 लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और एक कमरे में बंधक बनाकर रखा। उन्होंने उसके साथ 7 दिनों तक सामूहिक दुष्‍कर्म किया, जब तक कि वह बेहोश नहीं हो गई।”

सारण के एसपी डॉ. गौरव मंगला ने कहा, “हमें सामूहिक दुष्‍कर्म की सूचना मिली है। हमने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है और नौशाद आलम नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों और उसे 10,000 रुपये में बेचने वाली महिला संचालिका को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है।”

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This