ट्यूशन टीचर ने की छात्रा से गंदी हरकत, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

Must Read

ट्यूशन टीचर ने की छात्रा से गंदी हरकत, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

कोरबा। एक निजी स्कूल के टीचर ने बच्ची काे अंग्रेजी में कमजाेर बताकर घर में ट्यूशन बुलाया। अब उक्त टीचर पर बच्ची के परिजन ने गंदी हरने का आराेप लगाते हुए रिपाेर्ट लिखाई। पुलिस नेे गिरफ्तार करके आराेपी टीचर काे जेल भेज दिया है।

दीपका क्षेत्र में एक निजी स्कूल में माेहम्मद शमीम खान टीचर है, साथ ही वह स्कूल में वाइस प्रिंसिपल भी है। स्कूल में पढ़ने वाली 5वीं कक्षा की एक छात्रा के पिता ने टीचर माेहम्मद शमीम खान पर ट्यूशन बुलाकर छात्रा से गंदी हरकत करने का आराेप लगाया। जिसके आधार पर पुलिस ने आराेपी टीचर के खिलाफ छेड़छाड़ व पाॅक्साे एक्ट का जुर्म दर्ज किया है। कल आराेपी टीचर काे गिरफ्तार करके पुलिस ने काेर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

पीड़िता बच्ची के पिता के मुताबिक आराेपी टीचर ने बच्ची काे अंग्रेजी में कमजाेर हाेना बताकर अपने पास ट्यूशन भेजने काे कहा था। उसके पास ट्यूशन भेजा गया। इस बीच टीचर छुट्टी पर चला गया था। जहां से आने के बाद फिर से बच्चाें काे ट्यूशन भेजने के लिए कहा। दूसरी ओर बच्ची टीचर के पास ट्यूशन जाने काे तैयार नहीं हुई। कारण पूछने पर उसने टीचर के द्वारा किए जाने वाले गंदी हरकत के बारे में बताया।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This