मुख्यमंत्री के कार्यालय पर हमला मामले में भाजपा महिला मोर्चा की दो पदाधिकारियों समेत 18 लोगों को किया गया गिरफ्तार

Must Read

मुख्यमंत्री के कार्यालय पर हमला मामले में भाजपा महिला मोर्चा की दो पदाधिकारियों समेत 18 लोगों को किया गया गिरफ्तार

पश्चिम मेघालय के तुरा शहर में मुख्यमंत्री के कार्यालय पर हमला मामले में संलिप्तता के आरोप में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की महिला मोर्चा की दो पदाधिकारियों समेत कम से कम 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस घटना में पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने सोमवार रात को भवन पर हमला करने के लिए भीड़ को उकसाने के आरोपी तृणमूल कांग्रेस के दो नेताओं की धरपकड़ के लिए तलाश शुरू कर दी है। हमला उस वक्त हुआ जब मुख्यमंत्री कोनराड के. संगमा अचिक कॉन्शियस होलिस्टिकली इंटीग्रेटेड क्रिमा (एसीएचआईके) और गारो हिल्स स्टेट मूवमेंट कमेटी (जीएचएसएमसी) के नेताओं के साथ बैठक कर रहे थे, जो तुरा को पूर्वोत्तर राज्य की शीतकालीन राजधानी बनाने की अपनी मांग पर दबाव डाल रहे थे।

हमले के बाद आगजनी और तोड़फोड़ की गई। हालांकि घटना में भवन के अंदर मौजूद मुख्यमंत्री सुरक्षित रहे। अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘सोमवार रात तुरा में मुख्यमंत्री कार्यालय में तोड़फोड़ और आगजनी के आरोप में दो महिलाओं समेत 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। कम से कम 21 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। आरोपियों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं।’’

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This