सीएम हाउस में कांग्रेस नेताओं की बैठक,संगठनात्मक विषयों पर होगी चर्चा

Must Read

सीएम हाउस में कांग्रेस नेताओं की बैठक,संगठनात्मक विषयों पर होगी चर्चा

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव करीब है. पार्टियों ने तैयारी शुरु कर दी है. इसी कड़ी में सीएम हाउस में आयोजित बैठक को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि आज मेरे अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार सीएम हाउस में बैठक हो रही है. सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे.

संगठनात्मक विषयों पर चर्चा होगी. पार्टी संबंधित चर्चा होगी. वहीं विधायक विकास उपाध्याय ने कहा कि 4 महीने में विधानसभा चुनाव है. सरकार जनहित के मुद्दे पर काम कर रही है. कुमारी सैलजा लगातार दौरा कर रही हैं. जोन स्तर पर लोगों को ट्रेनिंग दी जा रही. उन्होंने कहा कि जनहितकारी योजनाओं समेत तमाम मुद्दो को लेकर जनता के बीच में हम जाएंगे. जिसके लिए सिलसिलेवार बैठको का दौर जारी है.

वहीं निगम मंडल में बदलाव की चर्चा को लेकर उन्होंने कहा कि उनके काम, उनके परफॉर्मेस देखेंगे. वो रहेंगे या नहीं वो मापदंड कांग्रेस की लीडरशिप तय करेगी. इसे लेकर कहीं कोई चर्चा नहीं है. पीसीसी चीफ दीपक बैज ने भी इस चर्चा से अनिभिज्ञता जाहिर की है.

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This