नाबालिग दुल्हन के साथ सामूहिक दुष्कर्म,परिवार के सदस्यों ने ही घटना को दिया अंजाम

Must Read

नाबालिग दुल्हन के साथ सामूहिक दुष्कर्म,परिवार के सदस्यों ने ही घटना को दिया अंजाम

राजस्थान के अलवर जिले से एक नाबालिग दुल्हन से गैंगरेपा का मामला सामने आया है। जहां सु​हागरात की सेज पर उनका पति दरिंदा बन गया और अपनी पत्नी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद पीड़िता ने अपने पति समेत परिवार के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना अलवर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र का है। दरअसल, 17 वर्षीय युवती की शादी 11 जून को छज्जू का बास खिलौरा निवासी युवक हुई। शादी के बाद ससुराल पहुंची नाबालिग दुल्हन ने कमरे पर बैठी थी, इसी दौरान उनके ससुर कमरे में आया ओर उसके कंधे पर हाथ रखकर अश्लील हरकत करने लगा। ​जब विवाहिता ने उनसे पूछा तो वो बाहर चला गया। इसके बाद जेठ, ननदोई और पति तीनों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दूसरे दिन भी यही क्रम चलता रहा, जिससे वह बेहोश हो गई।

FIR में पीड़िता ने बताया कि पीहर वालों ने हालत खराब देखी तो ससुरालवालों को बुलाकर भूत-प्रेत का असर बताया। जिसके बाद उसके पीहर पक्ष वाले नीम हकीम और मौलवियों से बाहरी इलाज कराते रहे। लेकिन जब ठीक नहीं हुई तो राजकीय अस्पताल अलवर में भर्ती कराया गया। जहां पीड़िता ने अपने साथ हुए सामुहिक दुष्कर्म की जानकारी परिवार को दी। इसके बाद परिजनों ने रामगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने आईपीसी और पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This