सट्टेबाज अनंत उर्फ सोंटू के घर छापेमारी, चार किलोग्राम सोने के बिस्कुट और इतने करोड़ रुपये नकद बरामद, देखे VIDEO

Must Read

Bookie Anant alias Sontu’s house raided, 4 kg gold biscuits and Rs 14 crore cash recovered

मुंबई : महाराष्ट्र में नागपुर का एक कारोबारी ऑनलाइन जुए में 58 करोड़ रुपये हार गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने एक संदिग्ध सट्टेबाज अनंत उर्फ सोंटू नवरतन जैन के घर पर छापेमारी कर चार किलोग्राम सोने के बिस्कुट और 14 करोड़ रुपये नकद बरामद किए। हालांकि, छापेमारी से ठीक पहले आरोपी मौके से भाग गया।

ज्यादा मुनाफे का लालच पड़ा भारी

नागपुर के पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने कहा कि संदेह है कि सट्टेबाज दुबई भाग गया है। अधिकारी ने आगे कहा कि शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि आरोपी ने कारोबारी को ज्यादा मुनाफा कमाने के लिए ऑनलाइन जुआ खेलने के लिए मना लिया था। हालांकि, कारोबारी शुरुआत में थोड़ा झिझके थे, लेकिन बाद में वह जैन की बातों में आ गए और हवाला व्यापारी के माध्यम से उसे आठ लाख रुपये दिये।

पांच करोड़ जीतकर गंवाए 58 करोड़

कुमार ने बताया कि आरोपी ने कारोबारी को ऑनलाइन जुआ खाता खोलने के लिए व्हाट्सएप पर एक लिंक भेजा। कारोबारी को खाते में आठ लाख रुपये जमा मिले और उसने जुआ खेलना शुरू कर दिया। पुलिस आयुक्त ने कहा कि शुरुआत में मुनाफा कमाने के बाद कारोबारी को भारी नुकसान हो गया। लगभग पांच करोड़ रुपये जीतकर 58 करोड़ रुपये गंवा दिए।

नुकसान होने पर हुआ संदेह

अधिकारी ने बताया कि कारोबारी को नुकसान होने पर संदेह हुआ और उन्होंने अपने पैसे वापस मांगे, लेकिन आरोपी ने पैसे वापस देने से इनकार कर दिया। कारोबारी ने साइबर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने गोंदिया में जैन के आवास पर छापा मारा। छापेमारी अभियान में 14 करोड़ रुपये नकद और चार किलोग्राम सोने के बिस्कुट बरामद किए गए।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This