नवविवाहिता की बेडरूम में संदिग्ध परिस्थितियों में लटकी मिली लाश, दो वर्ष पूर्व हुई थी शादी

Must Read

Dead body found hanging under suspicious circumstances in newlywed’s bedroom

बलौदाबाजार। जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. नवविवाहित महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में बेडरूम में पंखे से लटकी लाश मिली है. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. फिलहाल, यह हत्या है या आत्महत्या है इसका पता अभी नहीं चल सका है. पुलिस ने महिला की लाश का पंचनामा कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, बलौदाबाजार कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम पहंदा रोड में आज एक नवविवाहित महिला की उसके ही बेडरूम में पंखे से झुलती लाश मिली है। घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच मे जुट गई है।

कोतवाली थाना प्रभारी अमित तिवारी ने बताया कि मृतिका का नाम पूजा सेन है, दो वर्ष पूर्व महिला का विवाह हुआ था और उसका एक बच्चा भी है. मृतिका की लाश उसके ही बेडरूम में पंखे से लटकी मिली है. नवविवाहित महिला होने से तहसीलदार को बुलाकर पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

कमरे से सोसाईड नोट नहीं मिला है. परिजनों से पुछताछ की जा रही है. मायके पक्ष को भी बुलाया गया है और उनसे भी पुछताछ की जायेगी. इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कारण का पता चलेगा. फिलहाल, पुलिस जांच कर रही है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This