पहले की दोस्‍ती, फ‍िर प्‍यार का नाटक कर किया दुष्‍कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Must Read

First friendship, then misdeed by pretending to be love, accused arrested

रायगढ़। चक्रधरनगर पुलिस द्वारा युवती से दुष्कर्म के आरोपी खीर सागर उर्फ खीर मालाकार पिता डमरूधर मालाकार उम्र 21 वर्ष निवासी ग्राम अडबहाल थाना चक्रधरनगर को पुसौर थानाक्षेत्र के ग्राम कोतासुरा से गिरफ्तार कर रिमांड बाद जेल वारंट पर जेल दाखिल किया गया है। 4 जुलाई को आरोपी खीरसागर मालाकार के विरूद्ध अपराध दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार था।

पीड़ित युवती द्वारा 04 जुलाई को आरोपी के विरूद्ध आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज करायी कि एक ही स्कूल में पढ़े होने के कारण खीर सागर को जानती पहचानती थी । पिछले एक साल से खीरसागर से प्रेम संबंध है, खीरसागर द्वारा इस वर्ष जनवरी माह से शादी कर पत्नी बनाकर रखूंगा कर घर के पीछे जंगल में शारीरिक संबंध बनाता था । धीरे-धीरे खीर सागर बातचीत कम करने लगा, अप्रैल माह में खीर सागर ने शादी से साफ इंकार कर अपने गांव से भाग गया । युवती के आवेदन पर थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर द्वारा धारा 376 आईपीसी के तहत आरोपी खीरसागर पर अपराध दर्ज कर गिरफ्तारी के लिये उसके गांव और उसके परिचतों के यहां दबिश दिया गया, आरोपी फरार था।

थाना प्रभारी द्वारा आरोपी की पतासाजी, गिरफ्तारी के लिये मुखबिर तैनात किया गया था जिनके द्वारा कल आरोपी को ग्राम कोतासुरा , पुसौर में देखे जाने की सूचना पर तत्काल टीआई प्रशांत राव हमराह प्रधान आरक्षक हेम प्रकाश सोन को साथ लेकर कोतासुरा जाकर दबिश देकर आरोपी को हिरासत में लिया गया जिसका मेडिकल आदि की औपचारिकताएं पूर्ण कर आरोपी के घरवालों को उसकी गिरफ्तारी की सूचना देकर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया, जहां से उसका न्यायिक रिमांड स्वीकृत होने पर आरोपी को जेल दाखिल किया गया है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This