मणिपुर में हुई शर्मनाक घटना पर कांग्रेस नेत्री अलका लांबा ने स्मृति ईरानी पर निशाना साधते हुए किया पलटवार

Must Read

मणिपुर में हुई शर्मनाक घटना पर कांग्रेस नेत्री अलका लांबा ने स्मृति ईरानी पर निशाना साधते हुए किया पलटवार

मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाने की घटना ने अब तूल पकड़ लिया है। मणिपुर में हुई इस शर्मनाक घटना ने सभी को हैरान कर दिया है। इस मामले में केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा था अपराधियों को कड़ी सजा दिलाई जाएगी। वहीं अब इस मामले में कांग्रेस नेत्री अलका लांबा ने स्मृति ईरानी पर निशाना साधते हुए पलटवार किया है।

अलका लांबा ने कहा कि, यह मामला 4 मई का है, लेकिन आपकी ही डबल इंजन की सरकार द्वारा खूब दबाने /छुपाने की कोशिश पिछले दिनों हुई। अब जब यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हुई और राहुल गांधी ने इस घटना के संबंध में ट्वीट किया तब जाकर आपकी नींद खुल रही है। अलका लांबा ने आगे कहा कि, स्मृति ईरानी में थोड़ी भी शर्म बची होती तो मात्र ट्वीट नहीं करती बल्कि मणिपुर में पीड़ित बेटियों के साथ खड़ी उन्हें न्याय दिलाती दिखती।

बता दें कि, मंत्री ईरानी ने घटना की निंदा करते हुए इसे ‘पूरी तरह से अमानवीय’ बताया था। उन्होंने घटना के बारे में मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह से बात भी की है और सीएम से मिले आश्वासन के बारे में जानकारी दी है।

मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को रात करीब साढ़े 11 बजे ट्वीट किया, ”मणिपुर से आया दो महिलाओं पर यौन हिंसा का भयावह वीडियो निंदनीय और सर्वथा अमानवीय है। सीएम एन बीरेन सिंह जी से बात की है जिन्होंने मुझे बताया है कि जांच अभी चल रही है और आश्वासन दिया कि अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।”

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This