चित्रकूट वाटरफॉल से युवती ने लगाई छलांग

Must Read

चित्रकूट वाटरफॉल से युवती ने लगाई छलांग

छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले से एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वाटरफॉल में छलांग लगाती लड़की को जिसने भी देखा उसे रोंगटे खड़े हो गए। दरअसल, ये वीडियो बस्तर संभाग के चित्रकूट वाटरफॉल का बताया जा रहा है। जानकारी मिली है कि जिस युवती ने छलांग लगाई है वह अपने परिवार वालों से किसी बात को लेकर नाराज थी। घरवालों की डांट से लड़की इतनी नाराज हुई कि उसने वाटरफॉल के ऊपर से तेज बहाव में छलांग लगा दी।

घर वालों की डांट से नाराज होकर वाटरफॉल में कूदी

जब ये युवती वाटरफॉल में छलांग लगा रही थी उसी दौरान दूर खड़े कुछ युवकों ने मोबाइल में इस घटना को कैद कर लिया। बताया जा रहा है कि लड़की चित्रकूट की ही रहने वाली बताई जा रही है। वाटरफॉल से लड़की के छलांग लगाने का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना की जानकारी चित्रकूट इलाके की पुलिस को मिलने के बाद मामले की जांच शुरू हो गई है। गनीमत की बात ये रही कि वाटरफॉल में छलांग लगाने वाली युवती बाल-बाल बच गई। युवती का नाम कुमारी सरस्वती मौर्य बताया जा रहा है। जानकारी मिली है कि सरस्वती ने घरवालों की डांट से नाराज होकर आत्महत्या करने की कोशिश की और खुद जाकर वाटरफॉल से छलांग लगा दी।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This