भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

Must Read

भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में सोमवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। एक शख्स घायल है। इनमें से 2 युवक हरेली तिहार मनाने के लिए किसी दूसरे गांव में जा रहे थे, जबकि 3 लोग काम से जा रहे थे। मगर रास्ते में दो बाइक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसके चलते मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई है। हादसा छुरिया थाना क्षेत्र में हुआ है।

हादसा सुबह करीब 11 बजे के आस-पास हुआ है। बोईरडीह के रहने वाले युवक त्योहार मनाने के लिए निकले थे। दोनों बाइक से अभी बोईरडीह के आगे पुल के पास पहुंचे थे। इसी दौरान सामने से आ रही दूसरी बाइक से इनकी बाइक की टक्कर हो गई। टक्कर इतना जबरदस्त था कि चारों रोड के किनारे पहुंचे गए।

आस-पास के लोग पहुंचे, तब तक देर हो चुकी थी। लोगों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी थी। फिर चारों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छुरिया भेजा गया था। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इनमें से एक घायल का इलाज किया जा रहा है। इस हादसे में जिन चार लोगों की मौत हुई है। सभी किसान परिवार के थे।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This