बेटे, बहू और दामाद ने मिलकर की महिला की हत्या, शव को छिपाने के लिए घर की बाड़ी में फेंका

Must Read

Son, daughter-in-law and son-in-law together killed the woman, threw the body in the fence of the house to hide it

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर में रिश्तों का शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। बेटे, बहू और दामाद ने मिलकर महिला को मार डाला। इसके बाद उसके शव को छिपाने के लिए घर की बाड़ी में फेंक दिया। बेटा और बहू जहां मां की टोका-टाकी से परेशान थे।
वहीं दामाद को शक था कि उसकी पत्नी कमाई का हिस्सा अपनी मां को देती है। इस पर तीनों ने मिलकर टॉर्च से सिर पर वार किया और फिर गला घोंट दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला पंखाजूर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, पीवी 67 निवासी रेखा मजुमदार का शव शनिवार को उसके ही घर की बाड़ी में मिला था। इस पर रेखा के पति ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जांच के दौरान पुलिस को रेखा के दामाद अनूप दास उर्फ बॉपी के बारे में पता चला।
संदेह के आधार पर पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और पूछताछ की तो उसने सारी बात कबूल ली। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने रेखा मजूमदार के बेटे विप्लव मजूमदार और बहू पपिया मजूमदार के साथ मिलकर हत्या की है। इसके बद पुलिस ने उन दोनों को भी पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी दामाद अनूप दास ने बताया कि, उसे संदेह था कि उसकी पत्नी कमाई का पैसा अपनी मां को देती है। इसके चलते वह नाराज था। वहीं रेखा के बेटा और बहू भी अपनी मां से परेशान थे।
इस पर तीनों ने मिलकर हत्या की साजिश रची। शुक्रवार की रात तीनों ने बरामदे में सो रही रेखा के सिर पर बिस्तर पर रखी टॉर्च से हमला किया। फिर साड़ी के पल्लू से ही उसका गला घोंट दिया। जब मरने की पुष्टि हो गई तो तीनों ने टॉर्च, चप्पल और शव को बाड़ी में फेंक दिया।

Latest News

एकता विहार दादरखुर्द के लोगों की मांग पर कैबिनेट मंत्री ने सीसी रोड़ और नाली बनवाने का दिया आश्वासन…

कोरबा :- छत्तीसगढ़ राज्य के कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन से उनके निवास स्थान पर एकता विहार दादरखुर्द वार्ड क्रमांक...

More Articles Like This