मंत्री बनने के बाद अपनी दोनों पत्नियों से मिलने पहुंचे मोहन मरकाम, एक है बैंक मैनेजर

Must Read

Mohan Markam came to meet both his wives after becoming a minister, one is a bank manager

कोंडागांव: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद मोहन मरकाम को सीएम भूपेश बघेल ने बड़ा तोहफा दिया है। उन्हें कैबिनेट में शामिल करते हुए एसटी, एससी, ओबीसी और अल्पसंख्यक कल्याण विभाग का मंत्री बना दिया। पीसीसी पद से इस्तीफे से जहां मोहन मरकाम के खेमे में मायूसी छा गई थी, वही सीएम के नए ऐलान से ये मायूसी ख़ुशी और उत्साह में तब्दील हो गई। मरकाम ने शनिवार को राजीव भवन में नए पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज को कार्यभार सौंपते हुए खुद भी मंत्रीपद की शपथ ली।

इसके बाद मोहन मरकाम आज सीधे अपने विधानसभा क्षेत्र कोंडागांव और अपने घर भी पहुंचे। घर के लोगों के साथ क्षेत्र के समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया। उन्हें फूल-मालाओं से लाद दिया। मोहन मरकाम इस दौरान अपनी दोनों ही पत्नियों के पास गए। दोनों ने ही उनका फूल-माला से स्वागत किया और अपनी उनके मंत्री बनने पर अपनी ख़ुशी जाहिर की।

बता दे कि मंत्री मोहन मरकाम की दो पत्निया हैं और दोनों ही कोंडागांव में ही रहती हैं। बड़ी पत्नी अपने सरकारी आवास जबकि मैना मरकाम दूसरे घर पर रहती है। मंत्री मरकाम की पहली पत्नी का नाम ललिता मरकाम है। ललिता सहकारी बैंक में प्रबंधक हैं, जबकि दूसरी पत्नी मैना मरकाम गृहणी हैं। मीडिया ने मोहन मरकाम के प्रमोशन पर दोनों से ही चर्चा की और प्रतिक्रिया ली। इस पर ललिता मरकाम ने ख़ुशी जाहिर की।

उन्होंने विश्वास जताया कि पार्टी उन्हें फिर से अगले चुनाव में टिकट देगी और वे फिर से विधायक चुने जायेंगे। ललिता मरकाम ने उन्हें मंत्री बनने की बधाई और शुभकामनाएं दी।

Latest News

शाम को व्हाट्सएप पर भेजा मैसेज, सुबह होते ही मौके पर पहुंच गए तहसीलदार, हाईकोर्ट ने कार्रवाई पर लगाई रोक

बिलासपुर। तहसीलदार ने शाम 6 बजे व्हाट्सएप में बेदखली नोटिस भेजा और अगले दिन सुबह कार्रवाई प्रारंभ कर...

More Articles Like This