मोमोज खाने से हुई युवक की मौत, दोस्त ने किया था चैलेंज

Must Read

मोमोज खाने से हुई युवक की मौत, दोस्त ने किया था चैलेंज

बिहार- मोमोज खाने की जीत-हार की बाजी में एक युवक ने अपनी जान गंवा दी। यह घटना गुरुवार की देर शाम सीवान के बड़हरिया थाना क्षेत्र के ज्ञानी मोड़ की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि साथियों ने मोमोज खाने की जीत-हार की बाजी लगा दी। मोमोज खाने के बाद वह बेहोश होकर गिरा और उसकी मौत हो गई। मृत युवक की पहचान थावे थाने के सिहोरवा गांव निवासी विशुन मांझी के 25 वर्षीय पुत्र विपिन कुमार पासवान के रूप में की गई है।

विपिन कुमार पासवान मोबाइल रीपेयरिंग का काम करता था। जो अपनी दुकान सीवान के बड़हरिया थाना क्षेत्र के ज्ञानी मोड़ के पास खोली थी। बताया जा रहा है कि रोज की तरह वह गुरुवार को अपनी दुकान पर काम कर रहा था। पिता विशुन मांझी ने बताया कि गुरुवार की रात उसे दो युवकों द्वारा दुकान से बुलाकर अपने साथ ले गए थे। शुक्रवार की सुबह कुछ लोगों ने उसका शव सड़क किनारे पड़ा हुआ देख कर सूचना दी।

पीड़ित का कहना है कि परिजन वहां पहुंचे और बड़हरिया थाना को सूचित किया। बड़हरिया थाना द्वारा शव को लेने से इंकार कर दिया गया और थावे थाना क्षेत्र का मामला कहकर थावे भेज दिया। जिसके बाद थावे थाने की पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। वहीं, मृतक के पिता ने दोस्तों पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This