छत्तीसगढ़ के 8 जिलों के लिए ‘येलो’ अलर्ट जारी

Must Read

छत्तीसगढ़ के 8 जिलों के लिए ‘येलो’ अलर्ट जारी

रायपुर। देश के कई राज्यों में भारी बारिश ने अपना कहर बरपा के रखा है। उत्तराखंड, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, उप्र, मप्र, राजस्थान, हरियाणा, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, असम, झारखंड, जैसे कई राज्यों में तेज बारिश हो रही है। उत्तराखंड , दिल्ली, हिप्र जैसे राज्यों में तो हालात बेहद ही खराब है। यमुना, गंगा और ब्रह्मपुत्र उफान पर है। वहीं अगर छत्तीसगढ़ की बात करें तो प्रदेश में भी पिछले 6 दिनों में मौसम में बदलाव देखा गया है। कुछ दिनों से बारिश नहीं होने के कारण उमस से लोंगों का हाल बेहाल हो गया था। वहीं अब मौसम विभाग ने बारिश की चेतावनी दे दी है।

राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में बारिश शुरू हो चुकी है। मौसम विभाग के अनुसार एक दो दिन में बारिश को लेकर सिस्टम बनेगा और जमकर बारिश भी होगी। वहीं मौसम विभाग ने प्रदेश के कई स्थानों में बारिश होने की संभावना जताई है।

मौसम विभाग के जानकारी के अनुसार 16 जुलाई से झमाझम बारिश होगी। मौसम के विशेषज्ञों के अनुसार कुछ जिलों में गरज-चमक के साथ भारी बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। आज कोरिया, गौरला पेंड्रा मरवाही, बिलासपुर, मुंगेली, कबीरधाम, कांकेर, कोंडागांव, नारायणपुर, बीजापुर, सुकमा, दंतेवाड़ा, बस्तर में बारिश हो सकती है। इधर अगले 24 घंटों में गौरेला पेंड्रा मरवाही, बिलासपुर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, बस्तर में बारिश की संभावना जताई जा रही है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This