घर से टमाटर को चोरी, थाने पहुंचा सब्जी व्यवसायी, शिकायत कराया दर्ज

Must Read

Stolen tomatoes from home, vegetable businessman reached the police station, lodged a complaint

कोरबा। टमाटर का व्यवसाय करने वाले एक युवक के घर से अज्ञात लोगों ने एक पेटी टमाटर की चोरी कर ली। उसने टमाटर चोरी होने की शिकायत पुलिस से की है। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। टमाटर की बढ़ी हुई कीमतों ने आज के दौर में सभी को परेशान कर रखा है। कभी पांच से दस रुपए किलो की दर से बिकने वाला टमाटर आज सौ से डेढ़ सौ रुपए प्रतिकिलों की दर से बिक रहा है। यही वजह है कि आर्थिक रुप से कमजोर लोग टमाटर खरीदने से तौबा करने लगे हैं। इस बीच टमाटर की चोरी भी होने लगी है।

ऐसा ही एक मामला कोरबा के मानिकपुर चौकी क्षेत्र में आया है, जहां एसईसीएल के झोपड़ीपारा निवासी सब्जी व्यवसायी कैलाश टंडन के एक पेटी टमाटर को अज्ञात लोगों ने पार कर दिया। कैलाश ने बताया कि टमाटर बेचने के लिए उसने पांच पेटी टमाटर खरीदे थे। रात तक उसके घर पर टमाटर की पांचों पेटियां थी, लेकिन सुबह देखने पर एक पेटी की चोरी हो चुकी थी। कैलाश ने टमाटर चोरी होने की शिकायत पुलिस से की है। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

सब्जी विक्रेता कैलाश का कहना है कि किसी जानकार व्यक्ति ने ही उसके घर से टमाटर की चोरी की होगी। इससे पहले भी इस तरह की घटना उसके साथ घट चुकी है, लेकिन उसने पुलिस से शिकायत नहीं की थी।

Latest News

नाट्य समीक्षा: “क्रॉस पर्पज” नागपुर में मन मोह लेता है

नागपुर, 21 सितंबर 2024 – कल रात शहर ने अल्बर्ट कैमस के "क्रॉस पर्पज" का एक शक्तिशाली प्रदर्शन देखा,...

More Articles Like This