कलेक्टर ने मितानिनों को दिया मानदेय वृद्धि की स्वीकृति आदेश की प्रति

Must Read

कलेक्टर ने मितानिनों को दिया मानदेय वृद्धि की स्वीकृति आदेश की प्रति

जगदलपुर – कलेक्टर विजय दयाराम के. ने मंगलवार को जिले के मितानिनों को शासन द्वारा मितानिनों के मानदेय में वृद्धि की स्वीकृति आदेश की प्रति प्रदान किए। इस अवसर पर कलेक्टर ने मितानिनों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जिले में स्वास्थ्य सेवाओं के बेहतर क्रियान्वयन में मितानिनों की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। मितानिनों ने संस्थागत प्रसव, टीकाकरण करने तथा मौसमी बीमारियों के नियंत्रण सहित अन्य स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए हमेशा तत्पर रही है। माननीय मुख्यमंत्री के घोषणा अनुसार मानदेय मिलने से मितानिन अब और शिद्दत से सेवाएं देगी।

उल्लेखनीय है कि राज्य शासन द्वारा, लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के अंतर्गत संचालित विभिन्न योजनाओं के क्रियान्वयन में सहयोग प्रदान करने वाली मितानिनों को पूर्व में दी ही प्रोत्साहन राशि के अतिरिक्त मितानिन कल्याण निधि योजनांतर्गत राशि दो हजार दो सौ रुपए प्रतिमाह 01अप्रैल 2023 से मानदेय में वृद्धि करने की स्वीकृति प्रदान किया है। इस अवसर पर मुख्य स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी डॉ आरके चतुर्वेदी, मितानीन कोडिनेटर और मितानिनगण उपस्थित थे।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This