नगर पालिका अध्यक्ष रतन मित्तल के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने पार्षदों ने कलेक्टर को सौपा पत्र…

Must Read

नगर पालिका अध्यक्ष रतन मित्तल के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने पार्षदों ने कलेक्टर को सौपा पत्र…

कोरबा – जिले के नगर पालिका परिषद कटघोरा के वर्तमान अध्यक्ष रतन मित्तल के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने पार्षदों ने सामूहिक रूप से कलेक्टर को पत्र सौंपा है। इस पत्र के माध्यम से नगर पालिका परिषद कटघोरा के पार्षदों ने छत्तीसगढ़ अधिनियम 1961 की धारा 43 (क) के अंतर्गत अविश्वास प्रस्ताव लाया जा रहा है।

आपको बता दे कि पार्षदों ने नगर पालिका परिषद कटघोरा के निर्वाचित अध्यक्ष रतन मित्तल के द्वारा शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं को रोकने, मनमानी करने व शासन के पैसों का दुरुपयोग करने तथा नगर विकास में बाधा उत्पन्न करने का गंभीर आरोप लगाया है।

आपको बताना चाहेंगे नगर पालिका परिषद कटघोरा अध्यक्ष रतन मित्तल अपने कार्यों को लेकर पहले भी काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। इसके अलावा उनके कार्यकाल में जमकर भ्रष्टाचार करने का भी गंभीर आरोप लगा था, यही कारण है कि क्षेत्रवासियों को शासन से मिलने वाली योजनाओं के लाभ से भी उन्हें वंचित होना पड़ रहा था।

इसके अलावा नगर पालिका परिषद में होने वाले सभी निर्माण कार्यों में अध्यक्ष की भूमिका हमेशा से बनी रही है जिसके इशारों पर हर काम बांटे जाते हैं। इसके अलावा उनके परिवार के लोगों का भी दखल नगर पालिका में देखने को मिलता है।

अब देखना होगा कि पार्षदों की नाराजगी और उनके द्वारा कलेक्टर को सौपे गए पत्र पर जिलाधीश द्वारा क्या कार्रवाई की जाती है। क्या रतन मित्तल अध्यक्ष के पद पर बने रहेंगे या फिर उन्हें अपनी कुर्सी गंवानी पड़ेगी यह तो आने वाले समय पर ही पता चल पाएगा।

Latest News

एकता विहार दादरखुर्द के लोगों की मांग पर कैबिनेट मंत्री ने सीसी रोड़ और नाली बनवाने का दिया आश्वासन…

कोरबा :- छत्तीसगढ़ राज्य के कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन से उनके निवास स्थान पर एकता विहार दादरखुर्द वार्ड क्रमांक...

More Articles Like This