घर के सामने से बहला फूसलाकर अपने संग ले गया युवक, रेप के बाद जंगल में छोड़कर हुआ फरार, 12 घंटे के भीतर आरोपी गिरफ्तार

Must Read

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में हरदीबाजार पुलिस की त्वरित कार्यवाही सामने आयी हैी पुलिस ने घटना के 12 घंटे के भीतर दुष्कर्म के आरोपी गिरफ्तार कर लिया है। और घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल जप्त किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, दिनांक 08.07.2023 को प्रार्थी थाना हरदीबाजार में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि प्रार्थी की बहन घर के सामने अपने दुकान के पास अकेली थी तभी आरोपी लक्ष्मण कुर्रे द्वारा पीड़िता को बहला फूसलाकर शादी का झांसा देकर अपनी मोटर सायकल में भगाकर ले गया और जंगल में ले जाकर पीड़िता के मना करने के बावजूद पीड़िता के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया और फिर आरोपी लक्ष्मण कुर्रे पीड़िता को उसी हालत में रात के अंधेरे में जंगल में अकेला छोड़कर भाग गया। पीड़िता घर वापस आकर घटना के संबंध में परिवार वालों को बताई।

पीड़िता के भाई प्रार्थी के रिपोर्ट पर थाना हरदीबाजार में आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 135/2023 धारा 363,366,376भादवि., 4 पॉक्सो अधिनियम कायम कर पुलिस अधीक्षक कोरबा उदय किरण, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोरबा अभिषेक वर्मा, नगर पुलिस अधीक्षक दर्री रोबिनसन गुड़िया को हालात से अवगत कराकर मार्गदर्शन प्राप्त करने पर आरोपी की त्वरित गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया, हरदीबाजार पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी का पतासाजी करने पर जानकारी प्राप्त हुई कि आरोपी भलपहरी में उपस्थित है और लुक छिप रहा है, सूचना पर तत्काल पुलिस पार्टी रवाना कर घेराबंदी कर दबिश दिया गया, आरोपी को हिरासत में लेकर हिकमत अमली से पूछताछ करने पर जुर्म करना स्वीकार किये जिससे आरोपी का कृत्य धारा सदर का अपराध घटित करना सबूत पाए जाने से आरोपी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This