छत्तीसगढ़ को कुछ नहीं दिया,लखमा के बयान पर भाजपा सांसद ने किया पलटवार

Must Read

छत्तीसगढ़ को कुछ नहीं दिया,लखमा के बयान पर भाजपा सांसद ने किया पलटवार

रायपुर : छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को अब कुछ ही महीने बचे हुए है। ऐसे में केंद्रीय मंत्रियों का आने जानें का सिलसिला जारी है। हाल ही में देश के पीएम मोदी ने 7 जुलाई को छत्तीसगढ़ दौरे पर आए थे। इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री ने दौरा किया था। जिसके बाद गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर छत्तीसगढ़ दौरे पर आ सकते हैं। दौरे से पहले प्रदेश में विपक्ष नेताओं का बयानबाजी शुरू हो गया है। इसी बीच आ​बकारी मंत्री कवासी लखमा का बड़ा बयान सामने आया है।

लखमा ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ को कुछ नहीं दिया। लखमा के बयान को पलटवार करते हुए भाजपा सांसद सुनील सोनी ने कहा कि गृहमंत्री क्यों आ रहे हैं एहसास हो जाएगा। सब कुछ मोदी ने दिया है। इन्होंने विकास तो किए नहीं। केवल भ्रम फैलाने का काम किया है।

आपको बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर छत्तीसगढ़ दौर पर आ सकते हैं। जानकारी के अनुसार, वे 14 जुलाई को छत्तीसगढ़ आ सकते हैं। एक महीने में ये शाह का तीसरा अहम दौरा होगा। केंद्रीय नेतृत्व कार्यकर्ताओं को यही संदेश दे रहा है कि छत्तीसगढ़ पर उनका खास फोकस है। जल्द ही शाह के छत्तीसगढ़ दौरे की आधिकारिक जानकारी भी सामने होगी।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This