भाजपा महिला मोर्चा की लाभार्थियों के साथ 1 करोड़ सेल्फी अभियान

Must Read

भाजपा महिला मोर्चा की लाभार्थियों के साथ 1 करोड़ सेल्फी अभियान

भारतीय जनता पार्टी देश में केंद्रीय योजनाओं की लाभ ले रही लाभार्थियों के साथ एक करोड़ सेल्फी अभियान की शुरुआत हो चुकी है। यह अभियान देशभर में 27 फरवरी को आरंभ हो चुका है जिसमें महिला मोर्चा की बहनें लाभार्थियों के साथ सेल्फी खींचकर नरेंद्र मोदी एप के माध्यम से फोटो अपलोड करेंगे।

वहीं सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिला में भाजपा महिला मोर्चा मध्यप्रदेश के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ नंदिता पाठक सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिला के अल्पसंख्यक के नेतृत्व में बिलाईगढ़ विधानसभा व सारंगढ़ विधानसभा के मंडलों में महिला मोर्चा का कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। प्रदेश उपाध्यक्ष मध्यप्रदेश नंदिता पाठक का कहना है भारतीय जनता पार्टी ने केंद्रीय प्रवास के माध्यम से प्रत्येक जिले में महिला प्रचारक प्रवास में भेजा गया है प्रत्येक जिले में जा कर हम लोग महिला शसक्तीकरण के बारे में बता रहें है की काम कैसे करना है इसी कारण है कि भाजपा महिला मोर्चा की 2 दिवसीय प्रवास चल रहा है नंदिता पाठक ने बताया कि महिला मोर्चा भाजपा की बहुत ही अहम हिस्सा है जिससे जागरूक करने के लिए लाभार्थी विद सेल्फी हमने सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले में महिला मोर्चा का कार्यक्रम का आयोजन किया है इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य नारी शक्ति को जागरूक करना है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This