एक ही परिवार के तीन लोगो ने सिपाही को घेरकर पीटा, तलवार दिखाकर जान से मारने की दी धमकी

Must Read

Three people of the same family surrounded and beat the soldier, threatened to kill him by showing a sword

दुर्ग. जिले के कुम्हारी थाने में पदस्थ एक सिपाही से मारपीट की घटना सामने आई है. एक ही परिवार के कुछ लोगों ने सिपाही को घेरकर पीटा और तलवार दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी भी दी. आरक्षक से मारपीट करते हुए सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. वहीं घटना की शिकायत पर भिलाई तीन पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों गिरफ्तार कर लिया है.

भिलाई के पंचशील नगर वेस्ट चरोदा भिलाई-तीन निवासी बंटी सिंह कुम्हारी थाने में सिपाही के पद पर पदस्थ है. वह देर रात ड्यूटी से वापस घर लौट रहा था, रास्ते में सत्यम मेडिकल के पास चरोदा में रुका था, इसी दौरान हाउसिंग बोर्ड चरोदा निवासी जसपाल सिंह स्कूटी से वहां से गुजर रहा था, जसपाल की स्कूटी फिसली और वह नीचे गिर गया, सिपाही बंटी सिंह ने आरोपी जसपाल को उठाने की कोशिश की, तो जसपाल ने उस पर ही नीचे गिराने का आरोप लगाते हुए उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी.

सिपाही ने उसे मना किया तो आरोपी जसपाल ने अपने भाई सतपाल सिंह और मां कुलदीप कौर को बुलवा लिया. जसपाल का भाई सतपाल सिंह तलवार लेकर अपनी मां कुलदीप कौर के साथ वहां पहुंचा. इसके बाद तीनों आरोपियो ने सिपाही बंटी सिंह को घेरकर उसकी बेदम पिटाई कर दी. आरोपितों ने उसे तलवार दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दी. घटना के बाद पीड़ित सिपाही ने भिलाई तीन थाना पहुंचकर शिकायत की. इसके आधार पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी सतपाल सिंह और जसपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

Latest News

शाम को व्हाट्सएप पर भेजा मैसेज, सुबह होते ही मौके पर पहुंच गए तहसीलदार, हाईकोर्ट ने कार्रवाई पर लगाई रोक

बिलासपुर। तहसीलदार ने शाम 6 बजे व्हाट्सएप में बेदखली नोटिस भेजा और अगले दिन सुबह कार्रवाई प्रारंभ कर...

More Articles Like This