छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी ने दिया नया नारा, ‘बदलबो बदलबो ए दारी कांग्रेस के सरकार ल बदलबो’

Must Read

PM Modi gave a new slogan in Chhattisgarh, ‘Badalbo Badalbo e Dari Congress ke Sarkar l Badalbo’

पीएम मोदी ने साइंस कॉलेज में आयोजित आम सभा को संबोधित किया. पीएम ने अपने उद्बोधन की शुरुआत भारत माता की जय, छत्तीसगढ़ महतारी, माता बम्लेश्वरी, माता दंतेश्वरी, माता महामाया, बाबा भोरमदेव और बाबा गुरु घासीदास जी के पावन भुइयां में आप जम्मो दाई बहनी, संगी साथी मन ला मोर जय जोहर बोलकर की. उन्होंने आगे कहा कि लगातार बारिश के बावजूद भी आप सबका का ये जोश उत्साह और उमंग, आपका आभार और अभिनंदन करता हूं.

पीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस के कुशासन का मॉडल बन चुका है. आज छत्तीसगढ़ में चारों तरफ, हर कोने से हर जुबान से एक ही आवाज उठ रही है ‘बदलबो बदलबो ए दारी कांग्रेस के सरकार ल बदलबो’.

मोदी ने कहा कि कांग्रेस जितनी चाल चल ले, छत्तीसगढ़ को आगे ले जाने की बात से मोदी पीछे नहीं हटेगा. मोदी गरीब का बेटा है, गरीब का दुख दर्द समझता है. कांग्रेस सरकार से दोगुना पैसा गांव की सड़कों को जोड़ने के लिए हमने दिए है. गांवों में जब सड़क पहुंचेगी, रोजगर पहुंचेगा, विकास पहुंचेगा, कांग्रेस सरकार के मुकाबले नेशनल हाइवे पर, रेलवे पर कई गुना ज्यादा खर्च कर रही है.

भाजपा गरीब का कल्याण करने वाली है. लेकिन कांग्रेस गरीब की सबसे बड़ी दुश्मन है. दिल्ली से जो योजनाएं यहां शुरू करवाई उसमें भी यहां की कांग्रेस सरकार अड़ंगा लगा देती है. प्रधानमंत्री सड़क योजना उदाहरण हैं. छत्तीसगढ़ में 12 लाख घर बनाने की तैयारी की थी, जब तक भाजपा थी तेजी से घर बने. कांग्रेस सरकार आयी घर बनने पर रोक लगी. भजापा ने 2 लाख से अधिक घर बनवाए. कांग्रेस ने 1 लाख घर भी नहीं बनाए. पड़ोसी राज्यो में घर बन रहे हैं, पर यहां कांग्रेस ने रोक के रखा है.

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This