CG NEWS : 10 साल पुराने लूट के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार, कबाड़ व्यापारी ही निकला डकैत

Must Read

Absconding accused arrested in 10 year old robbery case, junk dealer turns out to be dacoit

गौरेला पेंड्रा मरवाही। पेंड्रा पुलिस ने 10 साल लूट के पुराने मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है.आरोपी को दस साल से पुलिस ढूंढ रही थी.इस दौरान उसने कई ठिकाने बदले.लेकिन आखिरकार अपने अंजाम तक पहुंच गया. जिले के एसपी योगेश पटेल ने थाने में सभी स्थायी वारंटियों की धरपकड़ करने के निर्देश दिए थे. जिसके बाद बाइक सवार से नकदी और मोबाइल लूटने वाले आरोपी को 10 साल बाद गिरफ्तार किया गया.

घटना अप्रैल 2013 की है.जब लाटा गांव के पास सूरजपुर जिले के बृजमोहन गोंड़ की बाइक रुकवाकर उसके साथ लूट की घटना को अंजाम दिया गया था.इस मामले में साइबर सेल की मदद से नाबालिग समेत 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेजा था. पुलिस ने आरोपियों के पास से स्कॉर्पियो, लूटी गई बाइक, देसी कट्टा समेत नकदी बरामद की थी.वहीं एक आरोपी अल्फात पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था.लेकिन पुराने मामले को खोलने पर अल्फात की लोकेशन पुलिस को मिल गई.

मामले में जानकारी देते हुए पेंड्रा थाना प्रभारी ने बताया कि ”मध्यप्रदेश के अनुपपुर जिले के कोतमा लहसुई निवासी अल्फात खान के ठिकाने में दबिश दी गई. जहां पर आरोपी अल्फाज खान कबाड़ खरीदने का काम करता था. पुलिस को देखकर आरोपी ने भागने का प्रयास किया.लेकिन पेण्ड्रा थाना की टीम ने आरोपी को दबोचकर गिरफ्तार किया.पेंड्रा थाना लाकर आरोपी के खिलाफ विधिवत कार्रवाई करके कोर्ट में पेश किया गया.जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.”

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This