छत्तीसगढ़ दोबारा आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, इस तारीख को होगा आगमन

Must Read

Amit Shah will come to Chhattisgarh : Union Home Minister Amit Shah will come again to Chhattisgarh, will arrive on this date

Amit Shah will come to Chhattisgarh: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (AMIT SHAH) छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश प्रभारियों को जिम्मेदारी देकर गुरुवार को सुबह साढ़े 10 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो गए। वे 14 जुलाई को दोबारा रायपुर आएंगे। बताया जा रहा है कि उन्होंने प्रभारी ओम माथुर और सह प्रभारी नितिन नबीन को एक प्रारूप दिया है। इस प्रारूप के आधार पर हर विधानसभा की जानकारी को एकत्रित करना है। इसमें हर विधानसभा की रिपोर्ट होगी, कहां भाजपा मजबूत है और कहां कमजोर। इसके अलावा कांग्रेस के प्रत्याशियों से कहां-कहां नाराजगी है। विधानसभा में मुद्दे कौन से बड़े हैं।

सरकार को लेकर नाराजगी कहां है। मौजूदा भाजपा विधायक (AMIT SHAH) की सीटों की भी रिपोर्ट तैयार की जा रही है कि उनकी वर्तमान स्थिति क्या है। 8 दिन बाद वे वे भाजपा के प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे में ही बैठक कर इसकी समीक्षा करेंगे। छत्तीसगढ़ भाजपा की नई टीम से शाह खुश नजर आए। वे 15 घंटे रायपुर में रहे इसमें ज्यादा समय प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और नारायण चंदेल के साथ बिताया।

उन्होंने पुराने नेताओं को मिलकर साथ चलने की हिदायत भी दी। उन्होंने यह भी कहा कि इस बार सरकार भाजपा की ही बनेगी, बस अपना शत प्रतिशत पार्टी को दीजिए। कांग्रेस सरकार की गड़बड़ियों-घोटालों को उजागर कीजिए। राज्य में हमारी स्थिति दिन ब दिन मजबूत हो रही है। यह अच्छे संकेत हैं।

Latest News

इस्तीफे पर केजरीवाल बोले- लांछन के साथ नहीं जी सकता:ईमानदार लगूं तो वोट देना; भागवत से पूछा- मोदी के लिए 75 साल में रिटायरमेंट...

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार (22 सितंबर) को दिल्ली के जंतर-मंतर पर जनसभा की। उन्होंने...

More Articles Like This