इंजीनियरिंग छात्रा ने की आत्महत्या,माता-पिता ने गड़बड़ी की आशंका जताई

Must Read

इंजीनियरिंग छात्रा ने की आत्महत्या,माता-पिता ने गड़बड़ी की आशंका जताई

चिक्काबल्लापुर: अपने कॉलेज छात्रावास में कथित तौर पर आत्महत्या करने वाली एक युवा महिला इंजीनियरिंग छात्रा के माता-पिता ने गड़बड़ी की आशंका जताते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है।

यहां प्रतिष्ठित नागार्जुन इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्रा 22 वर्षीय प्रीति सोमवार दोपहर अपने कमरे की छत के पंखे से लटकी हुई पाई गई। सूचना विज्ञान प्रभाग में द्वितीय वर्ष की यह छात्रा कॉलेज के एक महिला छात्रावास में रहती थी। वह प्रीति कोलार जिले के श्रीनिवासपुरा के पास यल्दुरु गांव की रहने वाली थी।

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि वह सोमवार को कॉलेज नहीं गई थी और हॉस्टल में ही रुक गई थी। उसने हॉस्टल वार्डन और एक दोस्त को सूचित किया था कि वह अस्वस्थ है। जब उसकी एक सहेली उसे देखने उसके कमरे में गई तो घटना का पता चला। कॉलेज के अधिकारियों ने तुरंत उसे चिक्काबल्लापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया।

यह पता नहीं चल पाया है कि उसने अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला निजी कारणों से लिया या कॉलेज की किसी समस्या के कारण। चूंकि माता-पिता को गड़बड़ी का संदेह है, इसलिए विजयपुरा पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This