स्कूल जा रही पिकअप को ट्रक ने मारी टक्कर, 8 बच्चे घायल

Must Read

स्कूल जा रही पिकअप को ट्रक ने मारी टक्कर, 8 बच्चे घायल

बिलासपुर – मस्तूरी क्षेत्र के पेंड्री में तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने स्कूल के पास खड़े पिकअप को टक्कर मार दी। इससे पिकअप में सवार आठ बच्चों और चालक को चोटे आई है। पिकअप के ड्राईवर ने घटना की शिकायत मस्तूरी थाने में की है। इस पर पुलिस ने ट्रक ड्राईवर के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

मस्तूरी क्षेत्र के पेंड्री में रहने वाले रामायण केंवट ड्राईवर हैं। वे सोमवार की सुबह पिकअप लेकर अपने घर आए थे। बच्चों के स्कूल का समय होने के कारण उन्होंने अपने बच्चों के साथ ही मोहल्ले के बच्चों को पिकअप में बिठाकर स्कूल छोड़ने गए थे। स्कूल के पास वाहन को खड़े कर वे बच्चों को उतार रहे थे। इसी दौरान मुलमुला की ओर से आ रहे ट्रक के चालक ने उनके पिकअप को टक्कर मार दी।

हादसे में रामायण के साथ ही पिकअप में सवार कुमारी राखी, सूर्या कुमार, कुमारी अर्पिता, कुमारी संध्या, सोनू कुमार, अंकिता, शुभम और अनमोल को चोटे आई। आसपास के लोगों की सहायता से ड्राईवर ने घायल बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां से सभी बच्चों को सिम्स रेफर कर दिया गया। वहीं, ड्राईवर को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पिकअप के ड्राईवर ने घटना की शिकायत मस्तूरी थाने में की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This