इंजीनियर बेटे ने अपनी मां और भतीजे की कि हत्या

Must Read

इंजीनियर बेटे ने अपनी मां और भतीजे की कि हत्या

बिहार के बक्सर में एक इंजीनियर बेटे ने अपनी मां और भतीजे की हत्या कर दी. यहां बक्सर नगर थाना क्षेत्र मठिया मोहल्ले में बेटे ने रॉड से मारकर पहले मां की हत्या की इसके बाद अपने भतीजे को भी उठाकर छत से नीचे फेंक दिया. जिसके बाद भतीजे की भी मौत हो गई. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. एक ही परिवार में दो- दो लोगों की हत्या के बाद परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि युवक इंजीनियर की नौकरी करता था. कुछ दिनों पहले उसकी नौकरी छूट गई थी. इसके बाद वह अक्सर घर में पैसे को लेकर विवाद करता था.

सोमवार को भी वह घर पहुंचा था. मां से पैसे को लेकर विवाद कर रहा था. इस दौरान मां पूजा करने के लिए छत पर गई तो आरोपी बेटा भी वहां पहुंच गया. वहां मां बेटे में विवाद इतना बढ़ गया कि युवक ने रॉड उठाकर मां पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिसके बाद मां की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ आरोपी ने वहां खेल रहे अपने भतीजे को भी घर की तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया जिसके बाद उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई.

बच्चा आरोपी के दूसरे भाई का इकलौता बेटा था. सुबह- सुबह मठिया मोहल्ले के कब्रिस्तान के पास हुई इस घटना के बाद इलाके के लोग हैरान हैं. लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कोई कैसे अपनी मां और भतीजे की कैसे हत्या कर सकता है. आरोपी युवक की पहचान मनोज कुमार साह के रूप में हुई है. जबकि मृतका मां की पहचान जानकी देवी के रूप में हुई है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This