ट्रैक्टर चलाकर दुल्हन पहुंची शादी में, एक हाथ में स्टेयरिंग तो दूसरे हाथ से आतिशबाजी करते दिखी, देखे VIDEO

Must Read

The bride reached the wedding by driving a tractor, steering in one hand and fireworks in the other.

जबलपुर। एमपी के जबलपुर स्थित एक शादी समारोह में आज उस वक्त मेहमान हैरान हो गए. जब दुल्हन ट्रैक्टर चलाते हुए स्टेज तक पहुंची, दुल्हन को एक हाथ में ट्रैक्टर का स्टेयरिंग व दूसरे हाथ में आतिशबाजी करते देख पटेल परिवार के सदस्यों ने कहा कि हमारे घर बहू नहीं बेटी आई है.

बताया गया है कि जमुनिया गांव निवासी अखिल पटेल की शादी दमोह में रहने वाली शिवानी के साथ तय हुई थी. दोनों ही परिवार खेती किसानी करते है, शिवानी भी अपने परिवार का खेती किसानी में हाथ बटाती रही. जिसके चलते उसे ट्रैक्टर चलाना आता था. वर पक्ष की इच्छा थी कि अखिल की शादी में कुछ नया किया जाए, पिछले दिन जब बारात लगी दूल्हा अखिल स्टेज पर बैठा था और दुल्हन को वर माला लेकर आना था. तब बाराती व मेहमान यही समझ रहे थे परम्परागत तरीके से दुल्हन अपनी सहेलियों व बहनों के साथ हाथ में माला लेकर आएगी. लेकिन जब दुल्हन ट्रैक्टर चलाते हुए स्टेज की ओर आते दिखी तो मेहमान कुछ पल के लिए स्तब्ध रह गए, एक हाथ में ट्र्रैक्टर की स्टेयरिंग व दूसरे हाथ से आतिशबाजी करते हुए दुल्हन स्टेज तक पहुंची तो लोग देखते ही रह गए. इसके बाद दुल्हन टैक्टर से उतरकर स्टेज पर पहुंची और जयमाला हुई. दुल्हन का करीब आधा किलोमीटर तक ट्रैक्टर चलाकर स्टेज तक पहुंचना लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहा. इस कांसेप्ट को हर किसी ने सराहा और कहा कि बेटियां भी किसी से कम नहीं है.

गौरतलब है कि पाटन के जमुनिया गांव में रहने वाले अखिल पटेल जबलपुर में निर्माणाधीन फ्लाई ओवर ब्रिज की कंपनी में कार्यरत है, इसके साथ ही वे अपने जमुनिया गांव में खेती का काम भी देखते है. वहीं दुल्हन शिवानी भी दमोह में अपने परिवार के साथ खेती का काम देखती रही, अब वह अपने ससुराल की खेती में पति की मदद करेगी.

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This