बरसात ने खोला निगम के विकास का पोल, पार्षद घेरेंगे जोन कार्यालय..

Must Read

बरसात ने खोला निगम के विकास का पोल, पार्षद घेरेंगे जोन कार्यालय..

कोरबा :- नगर निगम कोरबा की विकास की पोल शुरुआती बरसात ने खोल कर रख दी है पानी की निकास नहीं होने से नाली का पानी सड़क पर आ रही है जिससे लोग परेशान हो रहें हैं!

पार्षद अजय गोंड़ ने विकास कार्यों में लगाया उपेक्षा आरोप..

अजय गोंड़ ने नगर निगम कोरबा के आयुक्त को पत्र लिखकर अपने क्षेत्र में विकास कार्य नहीं होने का आरोप लगाया है पार्षद ने अपने पत्र में नगर निगम कोरबा द्वारा मूल भूत सुविधाओं को भी ध्यान नही दिया जा रहा मेरे क्षेत्र में सड़क, नाली निर्माण को प्राथमिकता नहीं दिया जा रहा है तीन साल से मेरे पार्षद निधि का काम भी नगर निगम नहीं कर रहा है क्षेत्र में सड़क, नाली का मरम्मत नहीं होने से बरसात का पानी सड़क पर भर जिससे लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है!

जोन कार्यालय का करेंगे घेराव..

नगर निगम कोरबा वार्ड 32 के रिस्दी, डिंगापुर, बैगिनडबार और सतनाम नगर में सड़क और आधेअधूरे नाली निर्माण और मरम्मत नहीं होने के कारण क्षेत्र में बरसात के पानी का भराव हो रहा है नगर निगम कोरबा अगर समय रहते सड़क और नाली की ब्यवस्था में सुधार नही करती है तो 5 जुलाई को कोसाबाड़ी जोन का घेराव करने की बात कही है अब देखने वाली बात है नगर निगम कोरबा कब तक ब्यवस्था को दुरुस्त कर पाती है!

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This