यूट्यूब देवराज पटेल को टक्कर मारने वाला ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार, देवराज के निधन पर CM बघेल ने जताया दुख

Must Read

Truck driver who hit YouTuber Devraj Patel arrested, CM Baghel expressed grief over Devraj’s death

रायपुर। देवराज अपने दोस्त राकेश मनहर के साथ बाइक से जा रहा था। अग्रसेन धाम के पास बाइक का हैंडल ट्रक की साइड से टकरा गया। ट्रक और बाइक दोनों एक ही दिशा (रायपुर शहर की ओर) जा रहे थे. बाइक असंतुलित होकर गिर गई और दुर्भाग्य से देवराज ट्रक के असली पहियों के आगे गिर गया। हादसा आज दोपहर करीब साढ़े तीन बजे हुआ।

छत्तीसगढ़ के जाने-माने कॉमेडी यूट्यूबर देवराज पटेल का आज लाभांडी के पास सड़क हादसे में निधन हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक, अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से बाइक को टक्कर मारी. इस हादसे में यूट्यूबर देवराज पटेल की मौत हो गई. यह घटना तेलीबांधा थाना क्षेत्र की है.

कुछ दिनों पहले ही महासमुंद जिले के रहने वाले यूट्यूबर देवराज पटेल ने सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात के दौरान एक वीडियो भी बनाया था, यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में देवराज कहते हैं कि छत्तीसगढ़ में दो ही लोग फेमस हैं, एक मैं और एक मोर काका. इसके बाद सीएम अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे. देवराज ने चार घंटा पहले एक वीडियो बनाया है, जिसमें उन्होंने सभी को बाय कहा

मिली जानकारी के अनुसार, रायपुर के लाभांडीह के पास देवराज पटेल व उसका दोस्त सड़क हादसे का शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि, देवराज पटेल अपने दोस्त के साथ कही जा रहे थे तभी रायपुर के लाभांडीह के पास उनकी बाइक को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दिया। बाइक देवराज का दोस्त चला रहा था। इस हादसे में पीछे बैठे देवराज की मौत हो गई वहीं उसके दोस्त को चोट आई है।

CM बघेल ने जताया दुख

देवराज पटेल के निधन पर सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट करते हुए कहा, “दिल से बुरा लगता है से करोड़ों लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले, हम सबको हंसाने वाले देवराज पटेल आज हमारे बीच से चले गए. इस बाल उम्र में अद्भुत प्रतिभा की क्षति बहुत दुखदायी है. ईश्वर उनके परिवार और चाहने वालों को यह दुःख सहने की शक्ति दे. ओम् शांति:”

Latest News

ग्राम पोंदुम से अपहृत 6 माह का बालक सकुशल बरामद स्वास्थ्य परीक्षण कराकर परिजनों किया गया सुपूर्द

संवाददाता धीरज मेहरा/ छत्तीसगढ़ दंतेवाड़ा के पोदुम गाँव से 6 माह का बालक राजकुमार पोड़ियाम को उसके घर से...

More Articles Like This