इंसान का हैवान से भी घिनौना रूप, दोस्त का गला रेतकर पिया खून, दिल दहला देने वाली तस्वीरें आई सामने

Must Read

इंसान का हैवान से भी घिनौना रूप, दोस्त का गला रेतकर पिया खून, दिल दहला देने वाली तस्वीरें आई सामने

कर्नाटक में एक खौफनाक घटना सामने आयी है, यहां पर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के कथित प्रेमी व अपने दोस्त का गला काटा और उसका खून पी लिया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें आरोपी पीड़ित के गले से उसका खून पीता नजर आ रहा है। वहीं, घटना का वीडियो वायरल आने के बाद पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक घटना कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर की है, जहां पर विजय को अपनी पत्नी और दोस्त मारेश के बीच अवैध संबंध का संदेह था। जिसकी वजह से आरोपी विजय ने यह खौफनाक कदम उठाया। जिसकी वजह से उसने दोनों को जान से मारने का प्रयास किया। विजय ने चाकू ने मारेश का गला रेतने के बाद विजय उसके गले से खुन पीने की कोशिश करने लगा। इतना ही नहीं, विजय ने गला रेतने के बाद भी उसको पीटता रहा।

विजय ने किसी बहाने से मारेश को चिंतामणि तालुक में सिद्देपल्ली क्रॉस के पास बुलाया था। जहां पर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया और बात इतनी बढ़ गई कि विजय ने चाकू निकाला और मारेश का गला रेत दिया। वहीं, घायल मारेश जब नीचे गिरा, विजय उसके पास जाकर उस पर चिल्लाने लगा और उसके गले से बह रहे खून को पीने लगा। इस पूरी घटना को विजय के एक दूसरे दोस्त जॉन ने कैमरे में कैद कर लिया।

घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पीड़ित मारेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अब वो वापस घर लौट गया है। वहीं, विजय की पत्नी भी जिंदा बच गयी है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This