जेल में महिला बंदियों के कपड़े उतरवाकर बनाया वीडियो, वायरल करने की दी धमकी, शिकायत के बाद मचा हड़कंप

Must Read

Video made by taking off clothes of female prisoners in jail, threatened to go viral

अंबिकापुर। अम्बिकापुर सेंट्रल जेल के एक गंभीर लिखित शिकायत ने हड़कंप मचा दिया है, जिसके बाद सेंट्रल जेल की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं। शिकायत में महिला बंदियों के कपड़े उतरवाकर उनका वीडियो बनाने का बेहद सनसनीखेज आरोप लगाया गया है, जिसके बाद अब जेल प्रबंधन मामले की जांच करा आगे कार्रवाई की बात कह रहा है।

दरअसल मुडेसा के रहने वाले एक युवक ने राज्य मानवाधिकार, गृह विभाग, सरगुज़ा कलेक्टर समेत सेंट्रल जेल अम्बिकापुर के अधीक्षक को एक लिखित शिकायत दी है, जिसमें उसने कहा है कि उसकी एक रिश्तेदार अम्बिकापुर जेल में निरुद्ध है, जहां दो महिला प्रहरी बंदी महिला को प्रताडित करती हैं, उससे पैसे मांगे जाते हैं और पैसे नहीं दिए जाने पर महिला बंदियों के कपड़े उतरवाए जाते हैं और उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी जाती है।

इस तरह के सनसनीखेज आरोप के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। इधर जेल प्रबंधन इस तरह के किसी घटना से तो इन्कार कर रहा है मगर शिकायत की गंभीरता को देखते हुए जेल अधीक्षक ने जांच टीम बनाकर इसकी जांच शुरू कर दी है, हालांकि जेल अधीक्षक का ये भी कहना है कि उन्होंने शिकायकर्ता से भी संपर्क करने की कोशिश की थी मगर उससे संपर्क नहीं हो पा रहा है।

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This