राइस मिल में लगी भीषण आग, लाखों का बारदाना और धान जलकर खाक

Must Read

Fierce fire in rice mill, gunny bags and paddy worth lakhs burnt to ashes

तिल्दा। नेवरा कॉलेज रोड पर स्थित रानू लाल गांधी राइस मिल में शुक्रवार की देर शाम भीषण आग लग गई। इस आगजनी में लाखों का बारदाना और धान जलकर खाक हो गया। आग इतनी भयावह थी की उसे बुझाने के लिए राइस मिल की दीवारों को को तोडना पड़ा। आग कैसे लगी इसका कारण अज्ञात है।

जानकारी के अनुसार घटना के समय राइस मिल संचालक ऑफिस में बैठा हुआ था, तभी राइस मील से धुआं निकलने लगा..और देखते ही देखते राइस मिल के रोशनदान और छत से आग की तेज लपटें निकलने लगी.. आग इतनी तेजी से लगी कि वहां मौजूद कर्मचारियों को आग बुझाने का मौका ही नहीं मिला।

इसी बीच आग लगने की सूचना थाने के साथ बजरंग पावर को दी गई ,जहां से आग बुझाने के लिए सबसे पहले दमकल भेजा गया,, उसके कुछ देर बाद आसपास के अन्य सयंत्रो से भी दमकल पहुंच गए, लेकिन आग इतनी भयावह थी कि दमकल की मदद के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका,, बाद में आग बुझाने के लिए राइस मिल की दीवारों को तोड़ा गया और 3 से 4 घंटे की मशक्कत के बाद आधा दर्जन दमकलो के सहयोग से राइस मिल के अंदर फैली आग पर काबू पाया जा सका।

लेकिन तब तक राइस मिल के अंदर रखा बारदाना चावल और सरकारी धान आग में जलकर खाक हो चूका था … इस आगजनी में राइस मिलर को 40 से 50 लाख की हानि होने का अनुमान है। तिल्दा पुलिस ने राइस मिल में लगी आग का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है…।

Latest News

एकता विहार दादरखुर्द के लोगों की मांग पर कैबिनेट मंत्री ने सीसी रोड़ और नाली बनवाने का दिया आश्वासन…

कोरबा :- छत्तीसगढ़ राज्य के कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन से उनके निवास स्थान पर एकता विहार दादरखुर्द वार्ड क्रमांक...

More Articles Like This