CG Weather Update : छत्तीसगढ़ के कई जिलों में बदला मौसम का मिजाज, लोगों को मिली गर्मी से राहत, मौसम विभाग ने जताई ये आशंका

Must Read

CG Weather Update : Weather changed in many districts of Chhattisgarh

CG Weather Update : छत्तीसगढ़ के कई जिलों में मौसम का मिजाज बदल गया है। ताजा जानकारी के अनुसार आज जशपुर जिले में अचानक मौसम का मिजाज बदला और झमाझम बारिश शुरू हो गई बताया जा रहा है कि यहां करीब 3 घंटे तक सभी क्षेत्रों में बारिश होती रही। गरज चमक के साथ शुरू हुई बारिश ने वातवारण में ठंडक ला दी है जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिली है।

Read More : छत्तीसगढ़ में  प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन इस तारीख को, बेरोजगारी भत्ते के लाभार्थी हितग्राही एवं अन्य युवा ले सकते है भाग

बुधवार रात रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग समेत प्रदेश के लगभग सभी जिलों में बारिश हुई। देर रात तक हुई बारिश की वजह से अब गुरुवार को मौसम में ठंडक का अहसास हो रहा है। गर्मी और लू से हल्की राहत भी लोगों ने महसूस की है। मौसम विभाग से मिली ताजा जानकारी के मुताबिक 23 और 24 जून को भी कई जिलों में बारिश और तेज आंधी चलने की संभावना बनी हुई है।

Read More : किशोरी को भगाकर युवक ने लूटी आबरू, कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा

बता दें कि इधर छत्तीसगढ़ की सीमा से लेग बालाघाट में भी मौसम खराब होने के कारण केंद्रीय मंत्री अमित शाह का बालाघाट दौरा रद्द हो गया है। खराब मौसम के चलते दौरा रद्द करना पड़ा है और उनका हेलीकाप्टर आधे रास्ते से रायपुर लौट आया है। यहां से गृहमंत्री अमित शाह रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे और एयरपोर्ट से सीधा दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This