NSUI के कार्यकर्ताओं ने काला झंडा दिखाकर किया विरोध प्रदर्शन

Must Read

NSUI के कार्यकर्ताओं ने काला झंडा दिखाकर किया विरोध प्रदर्शन

दुर्ग – अमित शाह छत्तीसगढ़ के दौरे पर है। मोदी सरकार के 9 साल की उपलब्धियों को बताने केलिए वो दुर्ग पहुंचे हैं। इस दौरान सभास्थल पर भाजपा के सीनियर लीडर्स ने उनका स्वागत किया। इधर अमित शाह के दुर्ग पहुंचते ही विरोध के स्वर भी तेज हुए। NSUI कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया। हालांकि मुस्तैद पुलिसकर्मियों ने काला झंडा दिखाने की तैयारी कर रहे NSUI कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।

अमित शाह के आगमन पर NSUI ने जगह जगह विरोध प्रदर्शन किया। काला झंडा वा कालीपट्टी बांध कर NSUI ने गो बैक अमित शाह के नारे लगाये। काफी जद्दोजहद के बाद पुलिस ने NSUI के कार्यकर्ताओ को हिरासत में ले लिया। भिलाई पावर हाउस में अमित शाह को काले झंडे दिखाने की कोशिश करने वाले सैकड़ों NSUI कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शाह की सुरक्षा में पूरे शहर को छावनी में तब्दील किया गया है। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है।NSUI का आरोप है कि मणिपुर में हिंसा हो रही है और देश के गृहमंत्री चुनाव प्रचार में मशगूल हैं।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This