PM Modi US Visit : न्यूयॉर्क में  पीएम मोदी से एलन मस्क ने की मुलाकात, भारत आने को है उत्सुक, देखें वीडियो 

Must Read

PM Modi US Visit: Elon Musk met PM Modi in New York, eager to come to India, watch video

PM Modi US Visit : पीएम नरेंद्र मोदी पहली बार अमेरिका की राजकीय यात्रा पर गए हुए हैं. वे तीन दिवसीय यात्रा के लिए मंगलवार को यूएस पहुंच गए थे. पहले दिन प्रधानमंत्री मोदी ने न्यूयॉर्क में सीईओ, नोबेल पुरस्कार विजेताओं, विद्वानों, उद्यमियों, अर्थशास्त्रियों, कलाकारों, शिक्षाविदों, स्वास्थ्य क्षेत्र के विशेषज्ञों से भेंट की है. वे आज यूएन मुख्यालय में होने वाले योग दिवस के कार्यक्रम का नेतृत्व करेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी ने न्यूयॉर्क में टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क से मुलाकात की. इस दौरान दोनों के बीच कई मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद एलन मस्क भारत आने के लिए काफी उत्सुक हैं. टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलोन मस्क ने कहा कि मैं कह सकता हूं कि वास्तव में वह (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) भारत के लिए सही चीजें करना चाहते हैं. वे नई कंपनियों का सपोर्ट करना चाहते हैं और यह भी सुनिश्चित करना चाहते हैं कि यह भारत के लाभ के लिए है. मैं एक बार फिर से अस्थायी रूप से अगले साल भारत आने की योजना बना रहा हूं.

Latest News

BJP सांसद सुभाष बराला की कार दुर्घटनाग्रस्त, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती, चुनाव प्रचार से लौटते वक्त पेड़ से टकराई कार

भाजपा  के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सुभाष बराला हरियाणा ...

More Articles Like This