तेज़ रफ्तार का कहर, अनियंत्रित होकर सड़क से उतरते पलटी कार

Must Read

तेज़ रफ्तार का कहर, अनियंत्रित होकर सड़क से उतरते पलटी कार

छत्‍तीसगढ़ के बालोद जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। खबरों के अनुसार हाइवे 5 पर झरन ढाबा के सामने एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई। इसी दौरान दूसरी तरफ से आ रही कार को साइड से रगड़ते हुए सड़क से लगभग 7 फीट नीचे खेत में जाकर पलटी गई। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी को चोट नहीं लगी। यदि दोनों की कारों की आमने-सामने टक्‍कर हुई होती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

दरअसल, यह मामला थाना डौंडी क्षेत्रांतर्गत ग्राम खैरवाही और मलकुंवर के बीच मुख्य मार्ग स्टेट हाइवे क्रमांक 05 पर झरन ढाबा के सामने का है। इस हादसे में बाल-बाल बचे दूसरे के कार चालक ने बताया कि वे ग्राम संबलपुर के रहने वाले हैं। ग्राम संबलपुर से पारिवारिक कार्य के लिए राजनांदगांव जा रहे थे। उनकी कार में कुल पांच लोग सवार थे जिसमें महिलाएं भी थी।

कार चालक ने बताया, ग्राम खैरवाही के आगे झरन ढाबा के सामने दल्ली राजहरा की ओर से स्विफ्ट डिजायर का चालक तेज रफ्तार से लापरवाही पूर्वक गाड़ी चला रहा था। उसकी गाड़ी बहुत ज्यादा लहरा रही थी और उनकी कार को साइड से बुरी तरह से रगड़ते हुए सड़क ने नीचे खेत में जाकर पलट गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार डिजायर कार में तीन युवक सवार थे और कार का चालक नशे में लग रहा था। घटना के बाद तीनों युवक घटनास्थल से फरार हो गए। जिसके बाद संबलपुर निवासी अपनी क्षतिग्रस्त कार में सवार होकर वापस भानुप्रतापपुर की ओर निकल गए। घटना की जानकारी डौंडी थाना प्रभारी को दे दी गई।

Latest News

20 लाख के 4 इनामी नक्सलियों ने किया समर्पण

संवाददात धीरज मेहरा. छत्तीसगढ़ दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा में बस्तर आईजी सुंदर राज पी के नेतृत्व में चलाए जा रहे...

More Articles Like This