छत्तीसगढ़ में आदिपुरुष को लेकर विरोध प्रदर्शन… हिंदू संगठनों ने मल्टीप्लेक्स में घुस कर पढ़ी हनुमान चालीसा

Must Read

Protests against Adipurush in Chhattisgarh… Hindu organizations entered multiplexes and recited Hanuman Chalisa

बिलासपुर। मूवी आदिपुरुष के प्रदर्शन को लेकर विरोध का सिलसिला थम नहीं रहा है । अभी कुछ देर पहले चलती मूवी का विरोध करने कुछ लोग स्थानीय मल्टीप्लेक्स में घुस गए और फ़िल्म का जमकर विरोध किया । प्रदर्शन के दौरान ही हिंदू एकता संगठन ने नारेबाजी कर फ़िल्म का विरोध किया। विरोध कर रहे लोगों ने फ़िल्म को बैन करने की मांग की है । विरोध प्रदर्शन के दौरान मल्टीप्लेक्स के बाहर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता नारेबाज़ी करते नजर आए । इस दौरान मूवी देख रहे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा ।

सिविल लाइन पुलिस को जैसे ही इस बात की जानकारी लगी तब मौके पर पुलिस की टुकड़ी पहुंची और विरोध कर रहे लोगों को नियंत्रित किया । सिविल लाइन पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया है और उनके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है । छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से फिल्म की सियासत गरमाई हुई है। कश्मीर फाइल्स और केरला स्टोरी के बाद आदिपुरुष को लेकर कांग्रेस के नेता भाजपा पर तंज कस रहे हैं ।

कांग्रेस नेताओं का कहना है कि फिल्म में संवाद, भाषा, प्रस्तुतिकरण अमर्यादित है । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस फिल्म को लेकर भारतीय जनता पार्टी , आरएसएस , बजरंग दल पर तंज कसते हुए सवाल उठाया है कि कौशल्या माता मंदिर के राम की मूर्ति पर सवाल उठाने वाले इस फिल्म को लेकर मौन क्यों हैं ? इसके बाद केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आदिपुरुष पर प्रतिबंध लगाने की मांग की ।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This