हमलावरों ने नाबालिक को किया आग के हवाले, इलाज के दौरान तोड़ा दम

Must Read

हमलावरों ने नाबालिक को किया आग के हवाले, इलाज के दौरान  तोड़ा दम

आंध्र प्रदेश के बापटला जिले में शुक्रवार को एक क्रूर घटना देखने को मिली है। यहां एक 10वीं के छात्र की जलाकर हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान उप्पल अमरनाथ के रूप में की गई है जिसकी आयु 15 वर्ष बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि 10वीं के छात्र को पेट्रोल छिड़कर जला दिया गया जब वह ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रहा था। इस दौरान चार हमलावरों ने उसपर हमला कर आग के हवाले किया। गंभीर अवस्था में छात्र को गुंटूर के अस्पताल में भर्ती किया गया। जहाँ इलाज के दौरान छात्र ने अपना दम तोड़ दिया।

क्या है पूरा मामला

दरअसल पूरा मामला चेरुकुपल्ली मंडल (ब्लॉक) के राजावोलु गांव का है। यहां जब ट्यूशन पढ़ने के लिए छात्र अपने साइकिल से जा रहा था। इस दौरान चार हमलावरों ने उसे कथित तौर पर रोका और उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया। लड़के की चीख-पुकार सुनकर जब लोग वहां पहुंचे तो गंभीर अवस्था में छात्र को गुंटूर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान छात्र ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। अस्पताल ले जाते वक्त छात्र ने आरोपी हमलावर का नाम वेंकटेश्वर रेड्डी बताया। छात्र ने कहा कि उस पर हमले का जिम्मेदार यही है।

बहन की छेड़खानी से परेशान था छात्र

मृतक छात्र के दादा रेड्डैया का कहना है कि अमरनाथ नाम का एक लड़का मृतक के बहन को परेशान कर रहा था। बहन को परेशान करने के कारण उसका भाई परेशान था। अमरनाथ जिस कॉलेज में पढ़ता था उसी कॉलेज में मृतक की बहन पढ़ती थी। मृतक ने इसका विरोध भी किया था। कई बार अमरनाथ को मृतक के आसपास घूमते हुए भी देखा गया था। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें लग चुकी हैं।

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This