नाबालिग से रेप के बाद हत्या, परिजनों को जंगल में मिला शव

Must Read

Minor murdered after rape, relatives found dead body in forest

झारखण्ड के चतरा जिला में लावालोंग थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या का मामला सामने आया है. हरगड़ी पोटम जंगल से चतरा पुलिस ने एक नाबालिग छात्रा का शव बरामद किया है. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए चतरा सदर अस्पताल भेज दिया. घटना को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि हत्या करने से पहले छात्रा से दुष्कर्म किया गया. हालांकि, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इधर, घटना के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. नाबालिग कस्तूरबा विद्यालय लावालोंग की 11वीं की छात्रा थी. घटना के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि विद्यालय में गर्मी छुट्टी होने के कारण छात्रा अपने घर पर थी. बुधवार को वह घर से डोरही सुनने गांव से कुछ दूर गयी थी. शाम तक वापस घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. खोजबीन के दौरान देर शाम छात्रा का दुपट्टा और उसके अन्य कपड़े कई जगह पर बिखरे हुए मिले. कुछ दूरी पर उसका शव पड़ा हुआ था. जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गयी.

घटना की सूचना मिलते ही चतरा पुलिस रात में ही गांव पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. फिलहाल, घटना में शामिल लोगों की तलाश की जा रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि बहुत जल्द घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This