हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, छापेमारी में 4 व्यक्ति आपत्तिजनक हालत में मिले, मौके से 7 महिलाओं को किया गया रेस्क्यू, VIDEO

Must Read

High profile sex racket busted, 4 persons found in objectionable condition in raid

गाजियाबाद। गाजियाबाद के जयपुरिया मॉल में एक स्पा सेंटर चल रहा था, जहां पर जबरन महिलाओं से देह व्यापार करवाया जा रहा था. पुलिस ने छापेमारी कर चार आरोपियों को हिरासत में लिया है, जिसमें से दो आरोपी स्पा सेंटर के मालिक बताए जा रहे हैं. मौके से 7 महिलाओं को भी रेस्क्यू किया गया है.

पुलिस का कहना है कि इस मामले में सख्त कार्रवाई की जा रही है. आरोपियों पर ह्यूमन ट्रैफिकिंग की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. आपत्तिजनक सामान भी हुआ बरामद: छापेमारी में 4 व्यक्ति आपत्तिजनक हालत में थे और मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी मिला है. एसीपी स्वतंत्र सिंह के मुताबिक महिलाओं से यहां जबरन देह व्यापार करवाया जा रहा था. पुलिस इस मामले में आगे की वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

पुलिस को शक है कि लंबे समय से यहां पर स्पा सेंटर की आड़ में यह कार्य किया जा रहा था. महिलों को उनके परिवार तक पहुंचाया जाएगा: पुलिस का कहना है कि इस अगर तरह की शिकायत मिलती है तो उस पर तुरंत कार्रवाई की जाती है. एसीपी स्वतंत्र सिंह ने साफ तौर पर चेतावनी दी है कि इस तरह के धंधे में कोई भी पाया गया तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. जो महिलाएं मौके से मिले हैं, उनसे आगे की जानकारी जुटाई जा रही है. उन्हें उनके परिवार को सौंपा जाएगा.

आपको बता दें कि बीते महीने गाजियाबाद के लिंक रोड इलाके के एक मॉल में छापेमारी करके वहां से स्पा सेंटर में देह व्यापार का मामला पकड़ा गया था. जाहिर है गाजियाबाद के मॉल के भीतर इस तरह की हरकतें कहीं ना कहीं बड़े सवाल खड़े करता है.

Latest News

कवर्धा कांड…एडिशनल कलेक्टर जांच अधिकारी बनाए गए:साहू समाज बोला-IPS पल्लव को बर्खास्त कर FIR दर्ज करो, तीनों परिवारों को 1-1 करोड़ मुआवजा भी

छत्तीसगढ़ के कवर्धा के लोहारीडीह हिंसा पर साहू समाज ने तीनों परिवार को एक-एक करोड़ रुपए मुआवजा देने और...

More Articles Like This