कांग्रेस के संभागीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने दिया बड़ा बयान

Must Read

कांग्रेस के संभागीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने दिया बड़ा बयान

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के सरगुजा संभागीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कुछ कड़वी कुछ मीठी बातें कीं। उन्होंने न सिर्फ ढाई-ढाई साल के लिए मुख्यमंत्री वाली बात को स्वीकारा बल्कि यहां तक कह गए कि सत्ता से संगठन खुश नहीं है।सिंहदेव बोले मैं जिससे भी मिलता हूँ, वो बोलते हैं कि सरकार वापस आ रही है, लेकिन कुछ जिम्मेदार किस्म के लोगों से भी चर्चा हुई… वो सरकार की वापसी पर आश्वस्त नहीं हैं।

सिंहदेव ने अपनी कर्मभूमि सरगुजा की धरती पर हो रहे कांग्रेस के संभागीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए साफ कर दिया कि वे कांग्रेस छोड़कर किसी और दल में नहीं जाएंगे। उन्‍होंने कहा कि, भाजपा के मुख्य नेतृत्व के साथ ही सभी मुख्य दलों ने मुझे प्रस्ताव दिया कि, मैं उनकी पार्टी में शामिल हो जाऊं। लेकिन मैं ऐसा कुछ नहीं करने वाला हूं। उनहोंने कहा कि, आगे भी पार्टी में कोई अवसर मिलेगा तो जिम्मेदारी से निभाउंगा। इसके बाद उन्होंने ढाई-ढाई साल के लिए मुख्यमंत्री पद की बात होने को भी स्वीकार किया। सिंहदेव बोले कि, मेरे और मुख्यमंत्री के व्यवहारिक संबंध पूर्ववत ही हैं। कुछ लोग सोचते हैं कि इनके बीच बिगड़ा है, उसका फायदा उठाने का प्रयास करते हैं। हां लेकिन यह जरूर कहूंगा कि, सत्ता से संगठन खुश नहीं है। अपना भाषण खत्म करने के बाद मुख्यमंत्री और टीएस बाबा ने एक दूसरे की हथेली का उपयोग कर ताली बजाते हुए आपस में अच्छी जुगलबंदी का परिचय भी मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं के समक्ष दिया।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This