17 वर्षीय नाबालिग का अपहरण कर तीन युवकों ने पांच दिनों तक किया गैंगरेप, नशीला पदार्थ पिलाकर दरिंदो ने वारदात को दिया अंजाम

Must Read

17-year-old kidnapped and gang-raped by three youths for five days

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव से 17 वर्षीय एक नाबालिग किशोरी का कथित तौर पर अपहरण करने और उसके साथ पांच दिन तक सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि नाबालिग किशोरी को उत्तराखंड के काशीपुर से बरामद किया गया और मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान बरेली के मीरगंज थानाक्षेत्र निवासी शाह आलम (50) और इरफान उर्फ बाबू (30) एवं बुलंदशहर के देहली दरवाजा अव्वल निवासी नदीम कुरैशी (25) के तौर पर की गई है।

मीरगंज थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) हरेंद्र सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 17 वर्षीया नाबालिग बीते छह जून को गांव में दर्जी के यहां कपड़े लेकर गई थी। इस दौरान इसी गांव के रहने वाले शाह आलम ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया।

उन्होंने बताया कि खोजबीन करने पर परिजनों को पता चला कि शाह आलम किशोरी को अपने साथ ले गया है। एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने किशोरी के भाई की तहरीर पर अपहरण का मामला दर्ज किया था। पुलिस पूछताछ में आरोपी शाह आलम ने बताया कि छह जून को उसने किशोरी का अपहरण किया और उसके बाद अपना मोबाइल बंद कर लिया। मामला अलग समुदाय से जुड़ा होने के चलते वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) प्रभाकर चौधरी ने मीरगंज थाना के निरीक्षक हरेंद्र सिंह को नाबालिग की बरामदगी के निर्देश दिए।

Latest News

BJP सांसद सुभाष बराला की कार दुर्घटनाग्रस्त, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती, चुनाव प्रचार से लौटते वक्त पेड़ से टकराई कार

भाजपा  के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सुभाष बराला हरियाणा ...

More Articles Like This