दर्दनाक सड़क हादसे में चार युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत, दिलीप बिल्डकॉन की गाड़ी से हुई दुर्घटना.

Must Read

दर्दनाक सड़क हादसे में चार युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत, दिलीप बिल्डकॉन की गाड़ी से हुई दुर्घटना

छत्तीसगढ़ BNA24 न्यूज़ कोरबा – कोरबा जिले के पाली थाना अंतर्गत चैतमा में सड़क दुर्घटना में 4 युवको की मौत हो गई है। घटना रात लगभग 10:00 बजे की बताई जा रही है जहाँ नेशनल हाईवे के निर्माणाधीन सड़क को लेकर दिलीप बिल्डकॉन कंपनी की गाड़ी निर्माण संबंधित कार्य में लगे हुए थे इसी दौरान बाइक सवार युवक को दिलीप बिल्डकॉन के वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया घटना इतनी जबरदस्त थी बाइक सवार 3 युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई वाहन का नंबर CG 12 BD 0170 बताया जा रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही चैतमा पुलिस सहायता केंद्र के प्रभारी सहित पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे अग्रिम कार्रवाई में जुड़ गई है । वाहन की चपेट में आने से तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई वहीं एक युवक को अस्पताल ले जाया जा रहा था इस दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई। मृतकों में चारो युवक नाबालिग बता जा रहे हैं ।

चारों युवक  चैतमा गांव कुम्हार मोहल्ले के रहने वाले थे एक ही मोहल्ले से 4 बच्चों की मौत को लेकर पूरे गांव में मातम पसर गया है ।जानकारी के अनुसार चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय भेज दिया गया है वही घटना को लेकर स्थानीय लोग आक्रोशित हैं और मुआवजे को लेकर चक्का जाम की भी खबर है। घटना स्थल पर पुलिस बल तैनात है जो स्थानीय लोगो को समझाइस दे रही है ताकि आवागमन को लेकर अवरोध उत्पन्न की स्थिति ना बानी रहे |

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This