सनकी पति ने की घिनौनी हरकत, अपार्टमेंट में चिपका दिए मोबाइल नंबर के साथ पत्नी के अश्लील पोस्टर

Must Read

Abhorrent act of crazy husband, pasted obscene posters of wife with mobile number in the apartment

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक सिरफिरे शख्स ने अपनी पत्नी के अश्लील पोस्टर अपार्टमेंट के गेट पर चिपका दिया। इस पर महिला का मोबाइल नंबर भी लिखा है। जब पत्नी ने इसे लेकर सवाल किया तो पति ने जमकर हंगामा किया। यहां तक की पत्नी के साथ मारपीट भी शुरू कर दी। इस पर पीड़िता ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई।

घटना कमला नगर थाना क्षेत्र के एक अपार्टमेंट का है। एक सनकी पति ने अपनी पत्नी के पोस्टर अपार्टमेंट की दीवारों पर चिपका दिया। इस पोस्टर पर पत्नी के नंबर के साथ आपत्तिजनक बातें भी लिखी थीं। गेट पर लगे सीसीटीवी ने पति के इस हरकत को रिकॉर्ड कर लिया और देखते ही देखते इसाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जब पत्नी ने अपना आपत्तिजनक पोस्टर अपार्टमेंट में देखा तो उसके होश उड़ गए। जब पत्नी ने सवाल किया तो पति उसे मारने पीटने लगा। पीड़ित महिला डीसीपी से इस मामले में शिकायत दर्ज करवाते हुए चेतावनी दी है कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो वह आत्महत्या कर लेगी।

पीड़िता के मुताबिक पति आपराधिक प्रवृति का है। उसने भाई की हत्या के आरोप नें अपनी पत्नी को जेल भिजवा चुका है। इसके अलावा उसने खुद को विधुर बताकर 2012 में शादी रचाई थी।

Latest News

BJP सांसद सुभाष बराला की कार दुर्घटनाग्रस्त, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती, चुनाव प्रचार से लौटते वक्त पेड़ से टकराई कार

भाजपा  के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सुभाष बराला हरियाणा ...

More Articles Like This