दुर्घटना करने वाले वाहन मालिक पुलिस नोटिस का बना रहा है मजाक,उसके राजनीतिक पहुंच के आगे पुलिस हो रही है नतमस्तक? पढ़े पूरी खबर….

Must Read

The vehicle owner who caused the accident is making fun of the police notice, is the police bowing down before his political reach?

रायपुर : रायगढ़ जिले के खरसिया थाना के पुलिस पर ट्रक मालिक मनप्रीत कौर पति गगन दीप भारी पड़ रहा है, दुर्घटना के दस महिना बीत जाने के बाद घटना करने वाले वाहन को पकड़ नहीं पाई है! आप को बता दे की खरसिया थाना क्षेत्र के बरगढ़ में 05 अगस्त 2022 को एक खम्बा लोडेड टृक ने मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए अपने चपेट में ले लिया जिससे तीनों युवकों की मौत हो गई!

पुलिस के कार्यशैली से नाराज है परिजन..

मृतक के परिजन पुलिस के कार्यशैली से नाराज होकर इसकी शिकायत पूर्व में पुलिस अधीक्षक रायगढ़ सहित उच्च अधिकारियों से किया गया है लेकिन अभी तक केवल खरसिया पुलिस द्वारा जांच करने और दुर्घटना करने वाले वाहन की खोजबीन करने का हवाला दिया जा रहा है!आप को बता दे की ग्राम बांधापाली थाना करतला जिला कोरबा निवासी शिकायतकर्ता बहादुर सिंह अगरिया ने अपने शिकायत पत्र में लिखा है मैं अपने पुत्र घसिया राम व उसके साथी रुपेन्द्र राठिया तथा मेरे भतीजा रुप सिंह अगरिया, रुप नारायण अगरिया एवं भुबनेश्वर सिंह राठिया अपने-अपने मोटर साइकिल वाहन से बांधापाली से खरसिया थाना क्षेत्र के बरगढ़ शिवमंदिर जल चढ़ाने के लिए आये थे, जल चढ़ाकर हम सभी अपने- अपने मोटर साइकिल से वापस अपने निवास स्थान बांधापाली जा रहे थे!

मेरे भतीजा रुप सिंह अगरिया,रुप नारायण अगरिया और भुवनेश्वर सिंह राठिया अपने मोटर साइकिल क्रमांक सी जी 12, बी बी 8066 में सवार थे तभी एक खम्बा लोडेड टृक वाहन के चालक अपने वाहन को लापरवाही पूर्वक चलाते हुए अपने चपेट में ले लिया और दूर्घटना से मेरे दोनों भतीजा और उसके साथी भुवनेश्वर सिंह राठिया की मौत हो गई !

खम्बा लोडेड टक वाहन की पहचान सी सी टीबी फुटेज के माध्यम से मेरे द्वारा सी जी 07 सी ए 5723 के रूप में किया गया है लेकिन खरसिया थाना में दर्ज अपराध में पुलिस द्वारा घटना करने वाले वाहन को आज तक जप्त नहीं किया गया है!

शिकायतकर्ता ने उच्च स्तरीय जांच की मांग की है…

शिकायतकर्ता बहादुर सिंह अगरिया ने पुलिस अधीक्षक रायगढ़ से शिकायत करते हुए मांग की है उस दुर्घटना की जांच किसी उच्च अधिकारी से करवाने का निवेदन किया गया था,जिस पर पुलिस अधीक्षक रायगढ़ द्वारा एसडीओपी खरसिया को जांच कर रिपोर्ट देने को कहा गया है एसडीओपी द्वारा शिकायतकर्ता का बयान दर्ज किया है और वाहन मालिक मनप्रीत कौर पति गगन दीप सिंह को नोटिस जारी किया गया है ! लेकिन वाहन मालिक पर पुलिस के नोटिस का कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है वाहन मालिक के द्वारा पुलिस को दुर्घटना करने वाले वाहन और ड्राइवर के बारे में किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं दिया जा रहा है गगन दीप प्रदेश में ऊंची प्रभावशाली राजनीतिक पहुंच रखता है जिसके कारण पुलिस भी सीधे कार्यवाही करने के लिए घबरा रही है, विवेचक द्वारा वाहन मालिक को फिर से नोटिस जारी करने की बात कही गई है!

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This