घर को आग लगाकर जलाने का प्रयास, शिकायत लेकर थाने पहुंची पीड़िता

Must Read

Attempt to set the house on fire, the victim reached the police station with a complaint

रायगढ़। पुसौर थाना में पीड़िता संतोषी बैरागी पति पूर्णचंद्र बैरागी ग्राम साल्हेपाली रायगढ़ ने थाना पहुंच कर लिखित सूचना दी की मेरे घर को दिनांक 8/6/ 2023 को साजिश के तहत जलाने का प्रयास किया गया जिसमें गांव के कौशल पटेल के द्वारा अपने खेत में आग लगाकर ध्यान नहीं दिया गया जिसके बाद गांव के सुंदर साहू ने मेरे कोलाबाड़ी में लगे केला पेड़ फूल के तरफ कौशल पटेल द्वारा लगाए आग को लाकर मेरे घर के तरफ लगा दिया जिसमे मेरे द्वारा लगाए गए केला पेड़, फूल, आम पेड़, प्लास्टिक पाइप जल गया साथ ही घर जलने वाला था मेरे द्वारा देखने पर घर बच गया जिसके बाद आग बुझाई गई।

सुंदर साहू को मेरे द्वारा पूछा गया कि आग को कौन लगाया है तो उसके द्वारा नही देखा हूं बोला गया मेरे द्वारा शक हुआ कि कौशल पटेल ने लगाया है। सीसीटीवी देखने पर आग लगाने वाले व्यक्ति सुंदर साहू को पूछा कि आग लगाए हो सीसीटीवी में दिख रहा है परंतु उसके द्वारा नहीं लगाया हूं कहां गया तो हमने सीसीटीवी देख लो कहा परंतु उसके बेटा रामपाल साहू के द्वारा धमकी दी गई क्या करोगे कर लेना फिर गांव के पंच फुल कुमारी व रमेश पटेल व गांव के अन्य लोग कौशल पटेल, भागीरथी पटेल सभी आकर मारने की धमकी दी। विजय पटेल ने आकर मुझे गाली व अश्लील शब्द से मुझे गाली दिया और साथ ही विजय पटेल, कौशल पटेल, भागीरथी पटेल के द्वारा मुझे और मेरी बेटी को जमीन पर गिरा दिया विजय पटेल और भागीरथी पटेल ने हाथ से मारा व कौशल पटेल ने चप्पल से मारा । सूचना रिपोर्ट में थाना प्रभारी से व्यक्ति पर तत्काल कार्यवाही करने आवेदन किया गया है।

बहरहाल पीड़िता की शिकायत को तत्काल थाना प्रभारी के द्वारा गंभीरता लेते हुए जांच अधिकारी को विवेचना करने हेतु मौके पर भेजा गया है तथा पुलिस की विवेचना उपरांत दोषी पाए गए व्यक्ति के ऊपर कड़ी कार्यवाही की बात पुसौर थाना प्रभारी के द्वारा कही जा रही है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This